01 113 https://jaivardhannews.com/3-accused-of-stealing-from-marble-mines-arrested-used-to-raid-during-the-day-and-execute-the-crime-at-night/

मार्बल माइंसों से चोरी करने वाले तीन आरोपियों को राजनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी दिन में माइंसों की रैकी करते और रात के समय चोरी की वारदात कोे अंजाम देते थे। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी नकबजनी सहित कई मामले दर्ज है।

राजनगर पुलिस ने शुक्रवार रात को चोरी के आरोप में 3 युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपी युवकों ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि बंद पड़ी मार्बल माइंस पर दिन में जाकर रेकी करते थे और रात के अंधेरे में जाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी थाना क्षेत्र में चोरी और नकबजनी के कई मामले दर्ज है।

थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि चोरी के आरोप में डिप्टी खेड़ा निवासी प्रभुलाल (36) पुत्र नाथु भील, बोरज निवासी किशन भील (23) पुत्र रामलाल भील और बोरज निवासी रतनलाल भील (21) पुत्र रामलाल भील को गिरफ्तार किया है। सपोल के धोली घाटी स्थित मातेश्वरी मीन्केम प्राइवेट लिमिटेड से 16 दिसंबर की रात को चोरी हुई थी। माइंस के द्वीवाशुसिंह भाटी पुत्र दिलीपसिंह भाटी ने सीटी बीटी इलेक्ट्रिक मेन्ल बड़ा वाला और केबल चोरी की शिकायत पुलिस थाना राजनगर को दी। पुलिस ने टीम का गठन कर कार्रवाई करते हुए 3 युवकों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया। थानाधिकारी ने बताया कि अभियुक्तों का रिकॉर्ड देखा तो राजनगर थाना व अन्य थाना क्षेत्रों में चोरी व नकबजनी के कई मुकदमे दर्ज हो रखे हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे दिन में रेकी करते थे और रात के अंधेरे में बंद पड़ी मार्बल माइंस से सामान चुरा लेते थे।