Sarpanch Attack https://jaivardhannews.com/3-masked-miscreants-did-a-deadly-attack-on-the-sarpanch-by-blocking-the-way-the-accused-absconded/

तीन नकाबपोश बदमाशों ने रास्ता रोक कर सरपंच पर ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने चाकू से वार कर सरपंच को घायल कर दिया और जेब से 12 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। घटना के बाद घायल सरपंच को अस्पताल ले गए जहां उनका उपचार किया। इसके बााद सरपंच ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

राजसमदं जिले के कुंभलगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के गजपुर ग्राम पंचायत के सरपंच पर रविवार काे अज्ञात बाइक सवारों ने जानलेवा हमला कर दिया। दिन में तीन बजे सरपंच किशनलाल भील मोयना में नरेगा काम का निरीक्षण के लिए जा रहे थे। तभी अचानक गजपुर पंचायत के पास ही रोड पर बाइक सवार तीन लाेग रास्ता राेक कर खड़े थे। सरपंच द्बारा बाइक राेकने पर तीनाें लाेगाें ने उनके साथ मारपीट की और चाकू से हमला कर दिया। इस दाैरान वो घायल होकर गिर गए। जिसके बाद बाइक सवार वहां से भाग गए। घायल सरपंच ने उपसरपंच खुमसिंह बल्ला को फोन पर घटना की जानकारी दी।

इस दौरान वहां से गुजर रहे ग्रामीण तुलसीराम ने घायल सरपंच को केलवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्रथामिक उपचार के बाद सरपंच को छुट्टी दे दी गई। हमले में सरपंच के पैर के घुटने के पास चाकु के घाव लगे। जहां चिकित्सकों ने तीन टांके लगाएं। वहीं सरपंच ने अज्ञात लाेगाें के खिलाफ मामला दर्ज कराया। सरपंच किशन ने बताया कि वह घटना से आधा घंटा पहले गजपुर पेट्रोल पंप खड़े थे। तभी मुंह पर कपड़ा बांधे एक बाइक सवार उनकाे देख कर गया। वही सरपंच ने ये भी बताया कि घटना के दाैरान हमलावर 12 हजार रुपए छिन कर ले गए।