01 53 https://jaivardhannews.com/48-thousand-rupees-stolen-by-entangled-the-old-man-who-came-to-deposit-money-in-the-bank-police-is-checking-cctv/

बैंक में एक वृद्ध पैसे जमा कराने आया तभी एक युवक से जमा पर्ची भरवाने का आग्रहण किया। जमा पर्ची भरते समय पैसे काउंटर के एक साइड में रख दिए। इस दौरान एक दूसरा युवक आया और 48 हजार रुपए चुराकर फरार हो गया। वृद्ध को जब पैसे नहीं मिले तो उसके होश उड़ गए।

राजसमंद जिले के देवगढ़ के एसबीआई बैंक में बुधवार को रुपए जमा कराने आए वृद्ध को जमा पर्ची भराने में व्यस्त कर बदमाश काउंटर पर रखे 48 हजार रुपए चुराकर ले गए। पुलिस बैंक के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए युवक की तलाश में जुटी है। थानाधिकारी शैतानसिंह ने बताया कि भचेड़िया निवासी हीरालाल पुत्र प्रताप सेन सुबह साढ़े दस बजे देवगढ़ एसबीआई बैंक में 50 हजार रुपए जमा करवाने आया था। एक साथ इतने रुपए बिना पेनकार्ड के जमा नहीं होने पर उसने 48 हजार रुपए जमा करवाने के लिए दूसरी जमा पर्ची भरने के लिए इधर-उधर देख रहा था।

तभी एक युवक वहां नजर आया। वृद्ध ने उसे पर्ची भरने का आग्रह किया। हीरालाल ने 48 हजार रुपए एक साइड में काउंटर पर रखकर युवक को पर्ची भरवाने में व्यस्त हो गया। उधर, एक दूसरे युवक ने मौका देखकर काउंटर पर रखे 48 हजार रुपए लेकर वहां से फरार हो गया। जब हीरालाल ने काउंटर पर देखा तो वहां पर रुपए नहीं थे।

उसने आस-पास तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। सूचना पर देवगढ़ थाने से एएसआई गोरधन सिंह, आसूचना अधिकारी वीरेंद्र सिंह भाटी, कांस्टेबल महेश चौधरी, मुकेश मीणा बैंक पहुंचे ओर पूरे मामले की जानकारी ली। सीसीटीवी फुटेज की जांच में मास्क लगाए दो संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे, जिनपर पुलिस ने आशंका जताई है। पुलिस टीम बैंक के साथ बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।