01 20 https://jaivardhannews.com/when-asked-for-missing-500-rupees-the-son-in-law-called-the-neighboring-couple-and-beat-up-the-father-in-law/

कुंवारिया थाना क्षेत्र के खाखलिया खेड़ा निवासी एक बुजुर्ग ने 3 जनों के खिलाफ पुलिस में मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। बुजुर्ग की जेब में रखे 500 रुपए घर से चोरी हो गए। बुजुर्ग ने बेटे की पत्नि को पैसे चोरी होने की बात पूछी। इस बात से नाराज बेटे की पत्नि ने पडौसी दंपति को बुलाकर बुजुर्ग से मारपीट कर दी। बुजुर्ग ने पुलिस थाने पहुंच मारपीट का मामला दर्ज करवाया।

कुंवारिया थाना अधिकारी लालुराम जाट ने बताया कि खाखलिया खेड़ा निवासी रूपसिंह 60 पुत्र रामसिंह ने 3 जनों के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दी। पीडित बुजुर्ग ने शिकायत में बताया कि उसके शर्ट की जेब 500 रुपए रखे हुए थे। शर्ट को घर में खुंटी पर लटका रखा था। बुजुर्ग ने जेब चेक की तो उसमें पैसे नहीं मिले। इस पर घर में मौजूद बडे बेटे की पत्नि विद्या से पैसे के बारे में पूछा, तो विद्या गुस्सा हो गई और गालियां देने लग गई।
इसके बाद पडौस में रहने वाले दंपति मुंशी हमीद और शहनाज बानों को बुला लिया। पड़ौसी दंपति और बेटे की पत्नि ने मिलकर लठ्ठ से मारपिट कर घायल कर दिया। बुजुर्ग के हल्ला करने पर अन्य पड़ौसी आए और बीच बचाव कर छुडवाया। इसके बाद बुजुर्ग घायल अवस्था में पुलिस थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज करवायी। पुलिस ने बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बुजुर्ग के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की। बता दे कि बुजुर्ग के दोनों बेटे हैदराबाद में नोकरी करते है। छोटे बेटे की पत्नि पीहर गई हुई थी। विवाद के दौरान घर में बुजुर्ग और बडे बेटे की पत्नि ही थे।