01 16 https://jaivardhannews.com/3-accused-of-nakabjani-arrested-devgarh-police-arrested-like-this/

सुने मकान में धावा बोलकर चोरी करने वाले बदमाश पिछले चार महीनों से फरार चल रहे थे। मामले को लेकर पुलिस तलाश में जुटी हुई थी। देवगढ़ पुलिस ने आखिरकार बुधवार को दबिश देते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ में चोरी करना कबूल किया।

राजसमन्द जिले की देवगढ पुलिस ने नकबजनी के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। देवगढ़ थानाप्रभारी शैतानसिंह नाथावत ने बताया कि संग्रामपुरा गांव में 4 मई की रात्रि को सूने मकान का ताला तोड़ कर अज्ञात चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात व नकदी चुरा लिए। चोरी की वारदात के दौरान प्रार्थी प्रताप सालवी संग्रामपुरा में ही अपने ससुर दुर्गाराम के यहां पत्नी व बच्चों के साथ खाने के प्रोग्राम में गया था और करीब 11 बजे जब घर लोटा तो मकान के ताले टूटे थे।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर फतहसिंह एएसआई को जांच सौपी गई। मामले की गंभीरता के बाद पुलिस थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत के निर्देशन में टीम का गठन कर जांच प्रारंभ की। पुलिस ने प्रभुलाल पुत्र पूनाराम सालवी (24), नारायण लाल पुत्र हीरालाल सालवी (24) व चेनाराम पुत्र नेनाराम सालवी ( 29) सभी ने पुलिस द्वारा पुछताछ करने पर चोरी की वारदात कबूल की जिस पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी संग्रामपुरा के हैं।