02 1 https://jaivardhannews.com/humanity-again-embarrassed-seeing-a-10-year-old-innocent-alone-a-middle-aged-man-raped-her/

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक दस साल की मासूम बच्ची को अकेला देख एक अधेड़ ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित अपने पिता के साथ इंदिरा रसोई में खाना खाने आई थी पीड़िता को अकेला देख अधेड़ ने इस वारदात को अंजाम दिया।

इंसानियत को झकझौंर कर देने वाला यह मामला राजस्थान के अजमेल जिले के ब्यवर का है। ब्यावर में 10 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अपने पिता के साथ इंदिरा रसोई में खाना खाने गई पीड़िता को अकेला देखकर अधेड़ द्वारा द्वारा रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित पिता ने मामले की शिकायत ब्यावर सिटी थाने में दी है। पुलिस ने दुष्कर्म सहित पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ब्यावर सिटी थाना पुलिस के अनुसार 36 वर्षीय पीड़ित पिता ने थाने पर शिकायत दर्ज करवाई की उसकी पत्नी की ढाई साल पहले मृत्यु हो चुकी है। उसकी दो बेटियां हैं जिसका देखभाल वही करता है। 22 मई की शाम 7 बजे वह अपने दोनों बच्चियों को लेकर खाना खाने के लिए इंदिरा रसोई बस स्टैंड पर गया था। इस दौरान छोटी बच्ची के लैट्रिन करने पर धोने के लिए प्याऊ की तरफ चला गया।

पिता ने पुलिस को बताई आपबीती

मासूम बच्ची के पिता ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बड़ी बेटी बस स्टैंड के पास बालाजी मंदिर के पास बैठी थी। वह वापस आया तो एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति उसकी बेटी के साथ गलत काम कर रहा था। जब बेटी से अधेड़ युवक को अलग किया और चिल्लाने लगा तो मौके पर पुलिसकर्मी और कुछ लड़के पहुंच गए थे। पीड़ित पिता ने बताया कि आरोपी के इस कृत्य के बाद से उसकी बेटी काफी डरी हुई है। ब्यावर सिटी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अजमेर के गेगल थाना ईलाके के मंदिर से दान पेटी व घर से जेवरात चोरी के मामले सामने आए है। सुबह चोरी का पता चला। पीड़ितों ने गेगल थाने में मामले दर्ज कराए है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।