01 2 https://jaivardhannews.com/mother-and-son-fall-from-bike-while-trying-to-save-bull-mother-dies-son-injured/

शहर में आए दिन आवारा मवेशियों को जमघट लगा रहता है इससे कई बार सांडों की आपस में भिडंत के दौरान कई बार लोग घायल भी हो जाते है तो कई बार मौत भी हो जाती है। लेकिन आवारा मवेशियों से लोगों को निजात नहीं मिल रही। एक सांड को बचाने के चक्कर में मां बेटा बाइक से गिर गए इससे मां की मौत हो गई। जबकि बेटा घायल हो गया।

जोधपुर जिले के जिले के भोपालगढ़ में आसोप रोड पर यकायक सामने आए आवारा सांड को बचाने के प्रयास में बाइक पर सवार मां-बेटा नीचे गिर पड़े। इस हादसे में मां की मौत हो गई, जबकि बेटा घायल हो गया। भोपालगढ़ पुलिस ने कार्रवाई की और शव बाद में परिजन को सौंपा।

भोपालगढ़ पुलिस ने बताया कि नागौर जिले के सैनणी निवासी मनीराम पुत्र पदमाराम जाट बाइक पर अपनी माता तुलछी देवी (70) के साथ निकल रहा था। आसोप रोड पर अचानक सडक़ पर आए सांड से बचने के लिए मनीराम ने भरसक प्रयास किया, लेकिन विफल रहा और उसकी बाइक सांड से जा टकराई। इसके बाद बाइक नीचे गिर पड़ी। हादसे में मां बेटा दोनों घायल हो गए। तुलछीदेवी गंभीर रूप से घायल होने पर अस्पताल में उपचार के बीच दम तोड़ दिया। मनीराम का प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। भोपालगढ़ पुलिस ने मनीराम की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया।