01 72 https://jaivardhannews.com/murder-or-suicide-the-dead-body-was-seen-floating-on-the-water-in-the-dam-in-chikalvas/


कोयल गांव का एक अधेड़ घर से मजदूरी करने के लिए एक सप्ताह पहले निकला। जिसकी चिकलवास बांध (Dam) में पानी पर लाश (Dead Body) तैरती दिखी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम (post mortem of dead body) कर शव परिजनों को सौंप दिया। इधर घर के सदस्य पिछले तीन चार दिनों से तलाश कर रहे थे।

राजसमंद जिले खमनोर थाना क्षेत्र के सांयो का खेड़ा स्थित चिकलवास बांध में शनिवार दोपहर को अधेड़ का शव (Dead Body) मिला। पानी में शव (Dead Body) देख ग्रामीणों ने पुलिस (Police) को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने ग्रामीणों की मदद से शव (Dead Body) को पानी (Water) से बाहर निकलवाया। बांध में शव (Dead Body) होने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस (Police) ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव (post mortem of dead body) परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार कुंभलगढ़ उपखंड की कोयल ग्राम पंचायत के गांगा का गुडा निवासी मोहनलाल भील (48) पुत्र धन्ना भील करीब एक सप्ताह से घर पर नहीं गया था। वह मजदूरी का काम करता था। ग्रामीण और परिजन अधेड़ को तलाश कर रहे थे। सांयो का खेड़ा निवासी समाजसेवी बंटी पुरोहित ने बताया कि तीन दिन पहले ग्रामीणों के साथ ढूंढते हुए चिकलवास बांध पर आए थे। उस दिन मृतक के चप्पल बांध के किनारे पर पड़े थे। शनिवार दोपहर को करीब 2 बजे पानी में शव दिखाई दिया। पुलिस की मौजूदगी में शव को बाहर निकालकर मृतक की शिनाख्त की गई।