उदयपुर के खेरवाड़ा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 11 साल की मासूम के साथ रिश्तेदार ने ही रेप किया। इस गुनाह को परिवार के सदस्य छिपाते रहे। जब मासूम का प्रसव पीड़ा हुई तो उसे अस्पताल ले गए जहां इस बात का खुलासा हुआ। अस्पताल के डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू की।

11 साल की नाबालिग एक नवजात बच्ची की मां बन गई है। नाबालिग से रेप करने वाले रिश्तेदार का गुनाह परिवार ने छिपाया था। जब नवजात को पीड़िता ने जन्म दिया तो यह मामला सामने आया। पीड़ित के गर्भवती होने के बाद भी परिजनों ने इस बारे में किसी को नहीं बताया। जब पुलिस को पता चला तो परिजनों से संपर्क साधकर मामला दर्ज किया है।

खेरवाड़ा गांव में 11 साल की नाबालिग को प्रसव पीड़ा होने पर 4 दिसंबर को परिवार वाले डूंगरपुर चिकित्सालय में लेकर गए। जहां पर इस किशोरी ने एक बालिका को जन्म दिया। नाबालिग के प्रसव होने पर चिकित्सालय प्रबंधन ने स्थानीय पुलिस को बताया। स्थानीय पुलिस ने पूछताछ कर खेरवाड़ा थाने में जानकारी दी।

मामले की सूचना पर थाने से पुलिसवाले अस्पताल पहुंचे। पूछताछ के दौरान नाबालिग के पिता ने पिंटू कागदर ऋषभदेव के खिलाफ रिपोर्ट दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी गुजरात में रहकर मजदूरी करता है। रिश्तेदार होने के कारण नाबालिग के घर पर आना-जाना लगा रहता है। आरोपी पिंटू ने बहला-फुसलाकर दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। एक नवजात कन्या को जन्म दिया है। किशोरी के गर्भवती होने के बाद भी परिजनों ने इस बारे में पुलिस को सूचना तक नहीं दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रकरण की जांच डिप्टी विक्रम सिंह कर रहे है।