01 57 https://jaivardhannews.com/rajsamand-the-bike-rider-returning-home-after-attending-the-wedding-was-hit-by-the-car-the-painful-death-of-two-youths/

शादी में शरीक होकर घर लौट रहे बाइक सवार को कामलीघाट के पास हाइवे पर एक कार ने टक्कर मार दी। इससे दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। कार की रफ्तार तेज होने से कार कंट्रोल में नहीं हो सकी और बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र में कामलीघाट हाईवे पर रविवार देर रात तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो साथी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

थानाधिकारी शैतान सिंह ने बताया कि हादसे में मनोहर सिंह (21) पुत्र सेसुसिंह निवासी भैरागुड़ा की मौत हो गई। वह अपने दो दोस्त डाऊ (22) और खुशवीर (24) के साथ परिचित की शादी में शामिल होने गया था। रात करीब 10 बजे तीनों दोस्त एक बाइक पर बैठकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान कामलीघाट हाईवे पर तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों घायलों को देवगढ़ हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर्स ने मनोहर सिंह को मृत घोषित कर दिया। घायल दोनों साथियों को हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर मिली क्षतिग्रस्त बाइक और फॉर्च्यूनर गाड़ी को जब्त किया है। पुलिस फरार ड्राइवर की तलाश कर रही है।