01 129 https://jaivardhannews.com/the-bike-of-the-moving-couple-slipped-on-the-road-after-falling-down-the-trolley-was-hit-by-a-painful-death/

राजसमंद जिले के केलवा थाना अंतर्गत पसुन्द कट के पास राजमार्ग पर दम्पति की चलती एक स्कूटी फिसल गई जिससे पत्नी नीचे गिर गई। पीछे की ओर आ रहे ट्रोले के पहिये के नीचे आने से दर्द नाक मौत हो गई। टोल कर्मचारियों की लापरवाही के कारण टोल में तकनीकी खामियां होने के साथ ही यह घटना सामने आई है।

बताया कि घटना में करेड़ा की तरफ से स्कूटी पर सवार होकर आ रहे एक दंपति मे से महिला की पीछे से आ रहे एक ट्रोले से कुचला गई जिससे महिला की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर ट्रोला चालक फरार हो गया। सूचना पर कई राहगीरों की भीड़ लग गई। राहगीरों ने घटना की जानकारी केलवा थाना पुलिस को दी। जिस पर थानाधिकारी प्रवीण सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुचे जहां राहगरी ने सड़क में तकनीकी खामी को लेकर टोल कर्मचारियो के खिलाफ विरोध जताया मौके पर जाम की स्थिति बन गई पुलिस ने राहगीरों से समझाइश कर जाम को खुलवाया। पुलिस ने शव को महिला कैलाश पत्नी भभूत सिंह के शव को अपने कब्जे में लेकर केलवा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने घटना को लेकर अनुसंधान शुरू कर दिया है।