01 56 https://jaivardhannews.com/the-girl-who-was-grazing-goats-in-the-river-died-due-to-being-buried-in-the-soil-sitting-in-the-shade-of-the-mound/

आमेट के चन्द्रभागा नदी में बकरियां चरा रही युवती की मिट्‌टी में दबने से मौत हो गई। बुजुर्ग के चिल्लाने पर आस-पास के ग्रामीण दौड़े और इसके बाद पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को बाहर निकाला।

आमेट थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर को मिट्टी में दबने से युवती की मौत हो गई। युवती दादा के साथ चंद्रभागा नदी में बकरियां चरा रही थी। इस दौरान वह टीले की छांव में बैठी थी। अचानक मिट्टी का टीला ढह गया और युवती मिट्टी में दब गई। दादा के चिल्लाने पर आसपास काम कर रहे लोग दौड़कर आए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मिट्टी से युवती को बाहर निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

आमेट थाना अधिकारी प्रेमसिंह ने बताया कि आमेट के आसन निवासी संगीता (19) पुत्री रामलाल ओढ़ की मिट्टी में दबने से मौत हो गई। युवती अपने दादा के साथ नदी क्षेत्र में बकरियां चरा रही थी। इस दौरान मिट्टी के टीले की छांव में बैठ गई थी। अचानक मिट्टी का टीला ढह गया और युवती मिट्टी में दब गई। दादा के चिल्लाने पर आसपास काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जेसीबी की मदद से मिट्टी को हटाकर युवती को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।