01 20 https://jaivardhannews.com/2-accused-and-1-buyer-arrested-for-theft-in-sanitary-showroom-3-months-ago/

तीन महीने पहले एक सेनेट्री की दुकान में चोरी के मामाले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दो चोरी करने वाले और एक खरीददार को गिरफ्तार किया है। कामलीघाट मुख्य रोड स्थित रामा दर्शन सेनिटेशन टाइल्स एंड सेनेट्री पर हुई चोरी थी। आरोपियों के कब्जे से चोरी किए लाखों रुपए का सामान भी बरामद किया।

देवगढ़ थानाधिकारी शैतानसिंह नाथावत ने बताया कि पनाेतिया कुंवारिया निवासी दिनेश पुत्र नारायण गुर्जर, गुनिया दिवेर निवासी जीवालाल पुत्र गोरधन गुर्जर काे गिरफ्तार किया। वहीं माल खरीदने के आराेप में अर्जूनगढ़ रायपुर भीलवाड़ा निवासी मोहन पुत्र नेनुराम कुमावत काे गिरफ्तार किया।

आराेपियाें ने 1 नवंबर 2021 काे प्रकाशचंद्र गुर्जर की दुकान से लगभग तीन लाख रुपए का कीमती सामान चोरी कर ले गए। घटना शोरूम पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हाे गई थी। आराेपियाें से खुल सकती है वारदात : आरोपियों ने लुट की अन्य वारदातें करना स्वीकार किया है। आरोपियों ने कैर की लकड़ियों के ट्रक भी लुटे है। इस दाैरान इनके साथ अन्य साथी भी शामिल थे। जिनके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही हैं। आरोपियों ने शोरूम से उन्हीं नलों को चुराया जो महंगे थे, नलों की कीमत करीब तीन लाख रुपए थी। लेकिन उन्होंने करीब 25 हजार में ही बेच दिए।