01 20 https://jaivardhannews.com/cash-and-jewelery-worth-lakhs-of-rupees-were-stolen-by-breaking-the-locks-of-a-deserted-house-in-rajsamand-crooks-imprisoned-in-cctv-footage/

– दो युवकों ने की चोरी, वारदात कैमरे में कैद

राजसमंद. शहर के भवानीनगर में सूने मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपए के सोने- चांदी व नकदी चोरी हो गई। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें दो युवक रात आधी रात को आए और ताले तोड़कर मकान में घुस गए। घटना के बाद शुक्रवार सुबह पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के साथ जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार भवानीनगर कांकरोली निवासी सुरेश पुत्र हरीप्रसाद यादव रात दस बजे जेके टायर फैक्ट्री में नौकरी पर चले गए, जबकि परिवार के अन्य सदस्य उदयपुर अस्पताल में भर्ती परिजन के पास थे। ऐसे में सूने मकान में रात करीब दो बजे बाद दो बदमाश युवक आए और मकान के ताले तोडक़र मकान में घुस गए। सुबह सुरेश यादव घर पहंुचे तो मैन गेट का ताला टुटा देख उनके होश उड़ गए। अंदर जाकर देखा तो अलमारियों के ताले टुटे हुए मिले और अलमारी के सारे कपड़े बिखरे हुए मिले। साथ ही जेवरात और नकदी गायब मिली। घटना की सूचना पर कॉलोनी के बड़ी संख्या में लोग पहंुचे इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

नकदी सहित सोने चांदी के जेवरात चोरी

सोने के हार व कान के जोड़ी सवा तीन तोला, सोने की चुड़िया चार ग्राम, नाक की बाली एक, सोने की अंगुठी 3 ग्राम, सोने के कनके 1 जोड़ी, सोने की लौंग 4, कान के टॉप्स एक जोड़ी, चांदी की पायजेब दो जोड़ी 600 ग्राम, चांदी का कंदौरा 1, चांदी का सटका 2, चांदी की अंगुठी 9 नग, चांदी की बिच्छियां 3 जोड़ी, चांदी के सिक्के 50 ग्राम 7 सिक्के, चांदी की गणेशजी की तस्वीर सहित 20 हजार रुपए नकद चुरा लिए।

कॉलोनी में घुमते दो बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद

भगवानी नगर कॉलोनी में एक मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश रैकी करते दिखे। भवानी नगर की सभी कॉलोनी में घुम कर बदमाशों ने रैकी की। आखिर में सुरेश यादव का मकान सुने मिलने पर बदमाशों ने उसका ताला तोड़कर जेवरात और नकदी चोरी कर ली।