01 116 https://jaivardhannews.com/a-constable-was-beaten-to-death-due-to-a-land-dispute/

एक कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसे अधमरा कर सड़क पर फैंक गए बदमाश। पुलिस ने घायल जवान को अस्पताल पहुंचाया। जवान का खून ज्यादा बह जाने से उसकी उपचार की दौरान मौत हो गई। जमीन विवाद के चलते कांस्टेबलल के भतीजे नेे ही उसकी हत्या कर दी।

दौसा जिले के मानपुर थाने क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने गुरुवार रात पांचोली निवासी पुलिस जवान को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जवान जयपुर के ईस्ट जिले के बजाज नगर थाने में कार्यरत था। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अनिल बेनीवाल मौके पर पहुंचे और इस मामले में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कांस्टेबल के भतीजे रविंद्र गुर्जर ने ही जमीन विवाद में अपने चाचा की हत्या की थी। कांस्टेबल ​​​ दो दिन की छुट्‌टी पर घर आया हुआ था। इसी का मौका देख उसने अपने चार-पांच दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। इसके बाद गुरुवार को वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पिछले करीब 5-7 साल से इनके बीच विवाद चल रहा था।

जानकारी के अनुसार रात को पांचोली निवासी संजय गुर्जर नेशनल हाईवे स्थित पैट्रोल पंप की तरफ से मोटरसाइकिल से गांव लौट रहा था, इसी बीच थाने से महज 500 मीटर दूरी पर एक मंदिर के समीप पहले से घात लगाए बैठे उसके भतीजे और साथियों ने जीप से टक्कर मार दी। उसके बाद उसे लाठी, रॉड, पाइप एवं अन्य हथियारों से मारपीट करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने जवान के शरीर में ऐसी कोई जगह नहीं छोड़ी जहां चोट नहीं मारी गई हो। इतना ही नहीं वह बेसुध नहीं हुआ तब तक बदमाश उस पर लगातार हमला करते रहे। जिससे जवान का काफी खून सड़क पर बह गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में संजय को जिला अस्पताल भर्ती कराया, लेकिन गम्भीर हालत को देखते हुए उसे जयपुर रेफर कर दिया। जहां देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई।