1 2 https://jaivardhannews.com/a-girl-was-trapped-in-a-love-trap-by-friendship-on-facebook-raped-on-the-pretext-of-marriage/

एक युवती की फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती हो गई। फिर दोनों में लगातार बातचीत होती रही। युवक ने फाेन कर युवती को एक होटल में बुलाया और उससे जबरदस्ती दुष्कर्म किया। युवती के विरोध करने पर युवक ने शादी करने का वादा किया।

राजस्थान के जयुपर में फेसबुक फ्रेंड के एक छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। शादी करने का झांसा देकर युवक पिछले चार साल तक देहशोषण करता रहा। जालूपुरा थाने में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच SI मंजू तंवर कर रही है। पुलिस ने बताया कि भीलवाड़ा निवासी युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह सोडाला में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। साल-2019 में फेसबुक पर उसकी दोस्ती राजेन्द्र कुमार रणवां से हुई। लगातार बातचीत होने पर दोनों में दोस्ती हो गई। दोनों एक-दूसरे से नोट्स का लेन-देन करने लगे।

आरोप है कि 25 जून 2019 को फेसबुक फ्रेंड राजेन्द्र ने उसे मिलने के बहाने होटल विजित पैलेस में बुलाया। मिलने पहुंचने पर आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की। विरोध करने पर शादी का वादा कर रेप किया। शादी का झांसा देकर होट्लस में बुलाकर देहशोषण करने लगा। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने मना कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी फेसबुक फ्रेंड के खिलाफ FIR दर्ज करवाई।