01 76 https://jaivardhannews.com/a-horrific-road-accident-in-rajsamand-together-with-the-meaning-of-brother-in-law-and-sister-in-law-every-eye-became-moist-children-helpless/

राजसमंद शहर में राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर फोरलेन के सुन्दरचा कट कार और बाइक का भीषण सडक़ हादसा हुआ, जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। बीमारी के चलते अस्पताल में भाभी का निधन होने पर शव लेकर घर जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। शव आगे एम्बुलेंस था और वह पीछे बाइक चल रहा था। इस तरह एक ही घर में देवर व भाभी की अर्थियां एक साथ उठी, तो हर किसी की आंखें नम हो गई।

पुलिस के अनुसार पीपरड़ा से गोमती की तरफ जा रहे बाइक सवार ढोढीवास, टाडावाड़ा गुजरान निवासी 22 वर्षीय कैलाश पुत्र मोहनलाल भील को फोरलेन पर सुन्दरचा कट पर अचानक कार बीच में आकर टकरा गई। दुर्घटना में बाइक सवार कैलाश उछलकर दूर जा गिरा और गंभीर घायल हो गया। बाद में लोगों ने उसे तत्काल आरके जिला चिकित्सालय पहुंचाया, मगर तब तक घायल ने दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने भी जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। फिर शव को आरके जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया। सूचना पर राजनगर थाने से एएसआई दशरथसिंह, मुकेश कुमार व फतहलाल माली मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए। घटना स्थल का मुआयना करते हुए जिला अस्पताल पहुंचे, जहां कार चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया। साथ ही पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। साथ कार चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर दुर्घटना कारित करने का प्रकरण दर्ज कर लिया। अब पुलिस द्वारा सभी पहलुओं पर गहन जांच की जा रही है।

02 14 https://jaivardhannews.com/a-horrific-road-accident-in-rajsamand-together-with-the-meaning-of-brother-in-law-and-sister-in-law-every-eye-became-moist-children-helpless/

बीमारी के चलते भाभी का निधन
हादसे में घायल होकर दम तोडऩे वाले कैलाश भील की भाभी 33 वर्षीय लीला पत्नी भैरूलाल भील को गंभीर बीमार होने पर आरके जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान शनिवार सुबह दम तोड़ दिया। इस पर लीला का शव लेकर एम्बुलेंस में रखकर उसके पति भैरूलाल जा रहा था, जबकि देवर कैलाश भील बाइक पर घर जा रहा था। जिला अस्पताल से रामेश्वर महादेव मंदिर मार्ग तक पहुंचे, जहां राजनगर की तरफ से तेज रफ्तार में आई कार अचानक सुन्दरचा कट पर मुडक़र बाइक से टकरा गई। इससे कैलाश भील गंभीर घायल हो गया और अस्पताल पले जाते वक्त दम तोड़ दिया।

बच्चे हो गए बेसहारा
बीमारी के चलते लीला भील का निधन होने से उसके तीन बच्चे बेसहारा हो गए। इसी तरह कैलाश का निधन होने से उसकी पत्नी विधवा हो गई। इस तरह एक ही दिन में दो परिवार टूट गए।