01 54 https://jaivardhannews.com/absconding-accused-arrested-in-case-of-theft-from-mining-tools-warehouse-and-shop/

माइनिंग टूल्सस गोदाम और दुकान से चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी राजनगर क्षेत्र में एक गोदाम और दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। राजनगर थाना क्षेत्र के सनवाड़ चाैराहा स्थित माइनिंग टूल्स के गोदाम एवं दुकान से 6 नवंबर 2021 की रात्रि को चाेरी करने के आराेप में फरार आराेपी काे पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी डाॅ. हनुवंतसिंह ने बताया कि गणेशपुरा सदर चित्ताैड़गढ़ निवासी विनोद (31) पुत्र भगवानलाल भाट को गिरफ्तार किया।

वहीं पूर्व में आसावरा भदेसर चित्ताैड़गढ़ निवासी पंकज उर्फ पवन (28) पुत्र सुरेशचंद्र गर्ग, रुद राशमी चित्तौडगढ निवासी गोवर्धन (28) पुत्र रतनलाल प्रजापत को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने माइनिंग टूल्स के गोदाम एवं दुकान के ताले तोड़कर ड्रॉवर में रखें 1500 रुपए नकद, गणेशजी, लक्ष्मीजी की चांदी की मूर्तियां और चांदी के सिक्के चुराकर ले गए।

साथ ही गोदाम, कंटेनर और दुकान के ताले-तोड़कर उसमें रखा सामान भी चुरा लिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दाे आराेपियाें काे पूर्व में गिरफ्तार कर लिया। वहीं फरार आराेपी विनाेद काे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया।