01 6 https://jaivardhannews.com/after-chasing-for-14-km-the-police-caught-the-dead-past-worth-7-lakhs-narcotics-found-in-8-bags/

पिकअप में 136 किलो 300 ग्राम डोडा पोस्त परिवहन कर रहा था पुलिस ने रूकवाया तो गाड़ी फस्ट गति से भगाकर भागने लगा। पुलिस ने पिछा किया तो चालक अपने गांव में बाड़े में पिकअप को छुपाकर जंगल में फरार हो गया।

राजसमंद जिले के आमेट पुलिस ने 8 प्लास्टिक के कट्टों में भरा अफीम-डोडा पोस्त सहित पिकअप को जब्त किया। तस्कर पिकअप में 136 किलो 300 ग्राम डोडा पोस्त परिवहन कर रहा था। पुलिस ने चालक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह भागने लगा। इस पर 14 किमी तक का पीछा किया, तो चालक अपने गांव में बने बाड़े में पिकअप को छुपाकर जंगल में भाग गया। पुलिस ने तस्कर की पहचान कर तलाश शुरू कर दी है।

एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम को लेकर विशेष अभियान के तहत आमेट पुलिस ने पिकअप सहित 7 लाख का डोडा पोस्त जब्त किया। आमेट थाना प्रभारी प्रेमसिंह गश्त करते हुए जिलोला, डेकवाड़ा, साकरड़ा, माकरड़ा से होकर फर्रा चौराहे पर पहुंचे। जहां संदिग्ध गतिविधि पर पिकअप रुकवाने का प्रयास किया।

चालक तेज रफ्तार में पिकअप को डांगिया माणकदेह की तरफ भगा ले गया। इस पर पुलिस ने पीछा किया तो डांगिया माणकदेह में एक बाड़े में पिकअप को खड़ी कर चालक भाग गया। पुलिस टीम ने काफी पीछा किया, लेकिन जंगल व पत्थर के ब्लॉक से होकर वह भाग निकला। पुलिस ने फरार हुए युवक की डांगिया माणकदेह निवासी नारायण उर्फ नारू गुर्जर के रूप में पहचान की।

पुलिस ने पिकअप की तलाशी ली तो उसमें 8 प्लास्टिक के कट्टों में अफीम डोडा पोस्त मिला। इसका वजन करने पर 136 किलो 300 ग्राम निकला। इसकी बाजार कीमत करीब 7 लाख से ज्यादा बताई जा रही है। पुलिस ने पिकअप सहित डोडा पोस्त को जब्त किया। फरार तस्कर की पुलिस तलाश कर रही है। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में एएसआई अर्जुनलाल, लालाराम, कांस्टेबल श्रवण कुमार, पदमसिंह, डाऊराम, बलवीरसिंह, हंसराज, गणपतसिंह और यशपालसिंह शामिल थे।