01 140 https://jaivardhannews.com/bjp-leaders-gulab-chand-kataria-said-that-the-government-of-the-state-is-suffering-from-mutual-discord-and-the-public-is-upset/


राजसमंद। भाजपा की जिला बैठक शनिवार दोपहर जिला कार्यालय पर विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के आतिथ्य एवं जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित की अध्यक्षता में हुई। बैठक में नेताप्रतिपक्ष कटारिया ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर संपूर्ण विश्व परेशान है आज वैक्सीनेशन को लेकर संपूर्ण विश्व भारत की ओर उम्मीद और आशा की नजर से देख रहा हैं। विशाल जनसंख्या वाले इस देश में तीव्र गति से टीकाकरण अभियान चल रहा है जो कि केवल मोदी की श्रेष्ठ नीति और कुशल प्रबंध के कारण ही संभव हो पाया हैं। आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी इस महामारी से निपटने के लिए एवं टीकाकरण अभियान में पूरी ऊर्जा के साथ गांव गली ढाणी और मजरे तक सहयोग करेगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार का मुखिया लगातार क्वारेटाइन है और जनता लगातार त्रस्त है प्रदेश के हालात दिनोंदिन खराब होते जा रहे हैं और सरकार आपसी कलह ग्रस्त है इसलिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की समाज और जनता के लिए महती भूमिका हो जाती है कार्यकर्ता समाज के लिए मजबूती के साथ हर हालात में खड़ा रहे। जब प्रदेश की गहलोत सरकार के मंत्रियों, विधायकों को आपसी कलह से फुर्सत नहीं है, तो उन्हें जनता की कैसे फिक्र होगी। इसलिए भाजपा कार्यकर्ता आम जनता के बीच रहे और उनकी हर समस्या का समाधान करने का प्रयास करें।

 भाजपा जिला मीडिया प्रवक्ता अरविंदसिंह भाटी ने बताया कि बीजेपी कार्यालय में दिनभर की बैठकों में मंथन किया और पार्टी की रणनीति बनाई। बैठक में जिला महामंत्री सुनील जोशी ने कहा कि आने वाले दिनों में स्थानीय विषयों को लेकर आक्रामक रूप और आंदोलनकारी रणनीति अपनाएगी। जिले की विभिन्न समस्याओं को लेकर कृषि, पानी, बेरोजगारी एवं विभिन्न मुद्दों को लेकर जन जागरण अभियान चलाएगी। पार्टी के कार्यकर्ता की समाज और जनता के लिए महती भूमिका हो जाती हैं। कार्यकर्ता समाज के लिए मजबूती के साथ हर हालात में खड़ा रहे। कटारिया मंडल अध्यक्ष व मंडल प्रभारी, जिला समन्वय समिति व जिले के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ दिनभर रहे।

दिनभर की संगठनात्मक बैठकों के बाद गुलाबचंद कटारिया ने कांकरोली में लोकतंत्र सेनानी उमाशंकर दाधीच के घर पर मुलाकात की व इसके पश्चात धोइंदा में सुंदरलाल पालीवाल, प्रवीण पिपाडा कुंवारिया एवं प्रकाश खेरोदीया गिलुंड के घर शोक संवेदना प्रकट की। इस दौरान कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्रसिंह राठौड़, जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित, विधायक दीप्ती माहेश्वरी, संगठन प्रभारी दामोदर अग्रवाल, जिला प्रमुख रतनीदेवी जाट, पुर्व जिलाध्यक्ष नंदलाल सिंघवी आदि मौजूद थे।

02 41 https://jaivardhannews.com/bjp-leaders-gulab-chand-kataria-said-that-the-government-of-the-state-is-suffering-from-mutual-discord-and-the-public-is-upset/