01 116 https://jaivardhannews.com/bribery-sought-for-closing-illegal-cannabis-contract-acb-traps-sho-taking-bribe-of-8-thousand/

अवैध भांग का ठेका बंद कराने की एवज में दस हजार की रिश्वत मांगी। शिकायत पर ACB ने अपना जाल बिछाकर SHO को 8 हजार की रिश्वत लेते रंगों हाथों गिरफ्तार कर लिया। SHO मंथली 10 हजार रुपए बंधी की मांग कर रहा था।

राजस्थान के कोटा जिले में ACB कोटा ASP ठाकुर चन्द्रशील ने बताया कि परिवादी बलराज ने 22 सितंबर को शिकायत दी थी जिसमें बताया था कि सांगोद में उसके सेठ जी के सरकारी भांग का ठेका है। ठेकेदार ने भांग का ठेका चलाने के लिए मुझे अधिकृत कर रखा है। कुंदनपुर रोड पर सरकारी भांग का ठेका चला रखा है। हमारे ठेके के सामने ही अवैध रूप से भांग बेची जाती है जिसको बंद कराने के लिए SHO सांगोद से मिला। उन्होंने अवैध भांग की बिक्री बंद कराने की एवज में 10 हजार रुपए की मासिक बंधी की मांग की। शिकायत सत्यापन में रिश्व्त मांगने की पुष्टि हुई। आरोपी ने 2 हजार रुपए लिए जिसके बाद आज ACB ने ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया। डीएसपी हर्षराज खरेड़ा, टीएलओ नरेश चौहान, CI चंद्रकंवर की टीम ने आरोपी को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।