Buffelow theft in rajsamand https://jaivardhannews.com/buffalo-theft-in-rajsamand/

गांव के एक बाड़े से तीन भैंस व दो बछड़े चोरी होने की पशुपालक द्वारा रिपोर्ट देने पर कुंवारिया थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी। मवेशी खरीद फरोख्त का कार्य करने वाले संदिग्ध गतिविधि के लोगों से पूछताछ की जा रही है, मगर अभी तक बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया।

कुंवारिया थाना प्रभारी सोनाली शर्मा ने बताया कि खंडेल निवासी सुरेशचंद्र पुत्र एकलिंग शर्मा ने कुंवारिया पुलिस थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि उसकी व उसके बड़े भाई शंकरलाल शर्मा के मवेशियों को रखने के लिए घर से दूर एक बाड़ा यानि नोहरा बना रखा है, जहां वर्षों से भैंस व बछडे़ बंधते हैं। 23 फरवरी की रात में अज्ञात बदमाश उसकी एक भैंस व एक बछड़ा तथा उसके बड़े भाई शंकरलाल शर्मा की दो भैंस व एक बछड़ा अज्ञात बदमाश चुरा ले गए। भैंसो के गले की घंटी रस्सी काटकर वहीं पटक गए। बताया कि वह बाड़े से देर रात दस बजे घर लौटता है, जबकि अल सुबह 5 बजे बाड़े में चले जाते हैं। ऐसे में उनके मवेशियों की चोरी रात दस बजे बाद ही हुई है। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज करते हुए इसकी जांच हैड कांस्टेबल नरेंद्र सिंह को सौंपी गई है।

नाथद्वारा व केलवा से दो मोटरसाइिकलें चोरी

मोही निवासी कन्हैयालाल तेली पुत्र मीठालाल तेली ने केलवा थाने में दुकान के बाहर से बाइक चोरी होने की रिपोर्ट दी। इसी तरह नाथद्वारा के होली मगरा निवासी अकरम खान पुत्र फरियाद हुसैन ने श्रीनाथजी मंदिर थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि वह घर से जा रहा था, तभी एक दुकान के बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई। केलवा व श्रीनाथजी मंदिर थाना पुलिस ने चोरी के प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।