01 15 https://jaivardhannews.com/buyer-including-two-vicious-crooks-who-were-absconding-for-a-year-on-charges-of-stealing-jewelery-and-cash-arrested/

एक साल पहले मकान टीवी, मोबाइल जेवरात और नकदी चुराने वाले फरार चल रहे आरोपियों का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दाे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ली आरोपियों से पूछताछ करते हुए चोरी की माल खरीदने वाले को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। हालांकि चोरी के मामले में एक आरोपी अब भी फरार चल रहा है जिसका पुलिस दफ्तीश में जुटी हुई है।

राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र के संग्रामपुरा में सूने मकान से चाेरी करने के मामले में दाे आराेपी सहित जेवरात खरीदने पर ज्वैलरी व्यापारी काे बुधवार सुबह गिरफ्तार किया। थानाधिकारी शैतानसिंह नाथावत ने बताया कि संग्रामपुरा निवासी ख्यालीलाल 27 पुत्र कुशाल सालवी व कुंडेली देवगढ़ निवासी कुशालसिंह उर्फ नैनुसिंह रावत 33 को गिरफ्तार कर मनोवैज्ञानिक तरीको से पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की वारदात को कबूल किया। साथ ही चोरी किए जेवरात को बेचने पर बापूनगर देवगढ़ निवासी हितेश पुत्र ओमप्रकाश सोनी को जेवरात खरीदने के आराेप में गिरफ्तार किया।साथ ही प्रकरण में एक ओर आरोपी फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

सुने मकान में डाला डाका

आराेपियाें ने 19 जुलाई 2021 की शाम साढ़े 6 बजे संग्रामपुरा निवासी भंवरलाल गुर्जर के मकान से टीवी व मोबाइल के साथ मकान में रखा डिब्बे से सोने के कान के टोप्स जो लटकन वाले थे, जिसका वजन 9 ग्राम था, सोने के टॉप्स व घर मे रखे दस हजार रुपए रोकड़ चुराकर फरार हाे गए। आरोपियों ने रेकी करते हुए मकान सुना मिलने पर मौका पाकर घर में घुस कर इलेक्ट्रोनिक आइटम, जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गए थे।