Untitled 7 copy 2 https://jaivardhannews.com/case-registered-against-four-for-squandering-property-with-fake-documents/

एक मार्बल कम्पनी के फर्जी एवं कूटरचित दस्तावेज तैयार कर संपत्तियों को खुर्द-बुर्द करने पर चार जनों के खिलाफ राजनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है। जांच उप निरीक्षक रमेशचंद्र मीणा करेंगे।

राजनगर थानाधिकारी योगेश चौहान ने बताया कि श्री रत्नमणि माम प्रा.लि. के निदेशक ने पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी को परिवाद पेश किया था। इसमें बताया कि केलवा आमेट रोड पर स्थित कंपनी की सम्पत्तियों को आरोपी कालूलाल प्रजापत पुत्र भैरूलाल निवासी केलवा, सुरेश पुत्र गोपीलाल तेली निवासी जोधपुरिया थाना कांकरोली रतनलाल पुत्र गोपीलाल तेली एवं शंम्भूलाल पुत्र छगनलाल तेली ने षड्यंत्रपूर्वक फर्जी दस्तावेज तैयार कर खुर्द-बुर्द कर दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिवाद में बताया कि आरोपी कालूराम प्रजापत के साथ श्री रत्नमणी के निदेशकों के बीच जनवरी, 2015 में एक समझौता हुआ था, जिसकी आरोपियों ने पालना नहीं कर कंपनी के शेयर एवं निदेशक के फर्जी हस्ताक्षर कर दस्तावेज अपने नाम कर लिए। आरोपी कालूलाल ने फर्जी निदेशक बनकर फैक्ट्री की संपत्ति खुर्द-बुर्द कर आरोपी सुरेश तेली के पक्ष में अप्रैल, 2022 को दस्तावेज पंजीयन करवा दिए।

नंगी तलवार लेकर घूमने पर गिरफ्तार

Untitled 8 copy 1 https://jaivardhannews.com/case-registered-against-four-for-squandering-property-with-fake-documents/

देवगढ स्थानीय पुलिस ने कालीघाटी मार्ग पर नंगी तलवार लेकर लोगों को डराने-धमकाने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। कार्यवाहक थाना प्रभारी प्रतापसिंह ने बताया कि बुधवार को पुलिस को सूचना मिली की एक व्यक्ति देवगढ़ से कालीघाटी मार्ग पर धारदार नंगी तलवार लेकन घूम रहा है एवं आने जाने वाले लोगों को डरा-धमका रहा है। इस पर हेड कांस्टेबल हरिराम कांस्टेबल मोहित, संदीप कालीघाटी रोड पर चेता गांव के बाहर पहुंचे। मौके पर आम रोड पर एक व्यक्ति अपने दाहिने हाथ में नंगी तलवार लेकर उसे हवा में लहराते हुए लोगों को डरा रहा था।

इस पर पुलिस ने घेरा डालकर उसे पकड़ा तथा उससे तलवार लेकर जब्त कर आवश्यक कार्यवाही करते हुए आरोपी धन्नाराम पुत्र घिसाराम निवासी सरेडो का वाडिया, चेता थाना देवगढ़ को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस सम्बध में थाने पर पहुंच कर रिपोर्ट पेश कर प्रकरण दर्ज किया, जिसकी जांच हेड कांस्टेबल सत्यनारायण कर रहे हैं।