01 37 https://jaivardhannews.com/cheating-in-rajsamand-thug-offered-to-give-mobile-of-15-thousand-for-4500-instead-of-mobile-in-parcel-empty-wooden-box-turned-out-to-be/

दीपावली ऑफर (Diwali Offer) विशेष ऑफर बताकर ठग (Fraud) ने एक व्यक्ति को झांसे में लेकर उसके साथ ठगी कर दी। ठग ने 15 हजार का मोबाइल 45्00 रुपए देने का ऑफर दिया। इसके बाद जब पार्सल आया तो उसमें मोबाइल (Mobile) की जगह लकड़ी का खाली बॉक्स (Box) निकला। पीडि़त ने कम्पनी (company) में फोन किया तो नंबर नहीं मिले।

राजसमंद जिले के कुंवारिया कस्बा निवासी सांवरिया खारोल ने बताया कि करीब सात दिन पहले एक फोन आया था। फोन करने वाले ने खुद को दिल्ली का बताकर कहा कि उसका मोबाइल नंबर दीपावली स्कीम (Diwali Offer) में चयनित हुआ है। 15 हजार रुपए का मोबाइल, एक डिजिटल घड़ी और चप्पल की जोड़ी महज 4 हजार 500 रुपए में देने का लुभावना ऑफर दिया। उसने कहा कि पार्सल आपके पते पर आने के बाद ही पैसे देने है। ग्रामीण झांसे में आ गया और अपने मित्र हेमंत शर्मा से कुंवारिया पोस्ट ऑफिस से पार्सल लाने को कहा। शर्मा ने पोस्ट ऑफिस में जाकर पार्सल लिया और स्पीड पोस्ट के 4 हजार 500 रुपए जमा करवा दिए। शर्मा ने पार्सल खोला तो मोबाइल की जगह लकड़ी का खाली बॉक्स, घड़ी का खाली डिब्बा और एक चप्पल की जोड़ी निकली। पीड़ित ने कंपनी के फोन नंबर पर संपर्क किया लेकिन नंबर नहीं मिले।