01 137 https://jaivardhannews.com/college-student-committed-suicide-young-man-was-troubling-about-marriage-threatened-to-make-photo-viral/

17 वर्षीय कॉलेज छात्रा ने सुसाइड कर लिया। एक युवक पिछले 6 महीने से शादी करने को लेकर परेशान कर रहा था। मना करने पर युवक उसका फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। इससे परेशान युवती ने सुसाइड कर लिया।

राजसमंद जिले के नाथद्वारा थाना क्षेत्र के कल्ला खेड़ी गांव में 17 साल की किशोरी ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। परिजन किशोरी को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने एक युवक के फोटो वायरल करने की धमकी देने से तनाव में आकर सुसाइड करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका नाथद्वारा कॉलेज में फर्स्ट ईयर की छात्रा थी।

मृतका के मामा घनश्याम सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह उनके पास किसी युवक का फोन आया और उसने कहा कि वह उनकी भांजी से शादी करना चाहता है। अगर परिजनों ने ऐसा नहीं किया तो वह उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। घनश्याम सिंह ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन युवक नहीं माना। इसके बाद घनश्याम सिंह ने अपनी बहन के घर पर बात की, तो उन्होंने बताया कि वह युवक पिछले 6 महीने से लड़की को लगातार परेशान कर रहा है और शादी के लिए दबाव बना रहा है। इससे तनाव में आकर किशोरी ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

नाथद्वारा थाने के सब इंस्पेक्टर विजय सिंह ने कहा कि कल्ला खेड़ी गांव की लड़की के सुसाइड करने के बाद मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने मामला दर्ज करवाया है, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।