तीन बदमाश घर पहुंचे और परिवार वालों से की गाली गलोच। बेटा बाहर आया तो उस पर बदमाशों ने ताबड़ तोड़ कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया। इससे युवक गंभीर घायल हो गया। घटना के सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल को अस्पताल पहुंचाया।

नागौर जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के चांवडिया गांव में आपसी विवाद को लेकर एक परिवार ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में एक युवक के सिर पर कुल्हाड़ी के वार से गंभीर चोट आ गई। मामल के संबंध में पांचौड़ी थाने में तीन जनों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज हुआ। चावंडिया निवासी सुरमा देवी पत्नी पप्पूराम बिश्नोई ने रिपोर्ट दी है कि रविवार शाम करीब 8 बजे उनका परिवार घर पर था। इस दौरान सोनू पुत्र रणजीत, शारदा पत्नी रणजीत व रणजीत पुत्र शंकरलाल उनके घर पहुंचे और गालियां निकालने लगे। सुरमा देवी ने बताया कि इस दौरान उनकी पुत्री रवीना बाहर गई तो शारदा पत्नी रणजीत ने उनके हाथ पर लाठी से वार किया।

वो चिल्लाई तो वो व उनका बेटा नंदलाल बाहर गए। इसी दौरान सोनू पुत्र रणजीत ने हत्या के इरादे से बेटे नंदलाल के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई। जिसे नागौर के जेएलएन अस्पताल में इलाज जारी है। साथ ही उनके साथ भी लाठियों से मारपीट की।