01 44 https://jaivardhannews.com/cousin-killed-his-sister-by-strangulation-then-committed-suicide-by-consuming-poison/

चार दिन पहले शादी करने वाली बहन की चचेरे भाई ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दिन। प्रथम दृष्टया दोनों में प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। युवक ने बहन की हत्या कर उसका शव एक स्कूल में डाल दिया। इसके बाद उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। युवक को बाड़मेर अस्पताल रैफर किया गया, लेकिन रास्ते में धोरीमना के पास युवक ने दम तोड़ दिया।

बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थानान्तर्गत उदाणियों की ढाणी में गुरुवार देर रात चचेरे भाई ने चार दिन पहले शादी करने वाली बहन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव डाबड़ संस्कृत स्कूल के बाथरूम में डाल दिया। इसके बाद भाई ने स्कूल से कुछ दूर जाकर जहर खा लिया। युवती की शादी जालोर थोब के युवक के साथ चार दिन पहले हुई थी। शादी के बाद पहली बार ही गुरुवार को अपने पीहर आई थी। युवक का शव धोरीमना मॉर्च्यूरी में रखवाया है। सूचना मिलने पर गुड़ामालानी पुलिस ने युवती का शव गुड़ामालानी मॉर्च्यूरी में रखवा दिया। उदाणियों की ढाणी निवासी मंगाराम पुत्र खीमाराम अपनी चचेरी बहन के प्यार में इतना पागल था कि उसने लड़की का गला दबाकर हत्या कर दी और डाबड संस्कृत स्कूल के बाथरूम शव को रखकर दूर जाकर खुद ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

परिजन ने युवती को ढूंढा तो वह मिली नहीं। रात को लाइट के सहारे स्कूल के पास युवती के मिले पैरों के निशान के सहारे स्कूल तक पहुंचे। वहां बाथरूम में युवती का शव मिला तो पुलिस को सूचना दी। युवती के परिजनों ने पुलिस थाने गुड़ामालानी में हत्या का मामला दर्ज करवाया दिया है।