Untitled 9 copy 1 https://jaivardhannews.com/crime-rape-of-a-girl-by-luring-her-with-a-job/

नौकरी का झांसा देकर एक महिला के साथ आरोपी ने रेप कर दिया। बता दें कि आरोपी ने महिला को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिसके बाद उसके साथ रेप किया। आराेपी ने महिला के अश्लील वीडियों भी बना लिए। घटना जयपुर के मालवीय नगर थाने की है।

पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर थाने में एक पीड़ित महिला(43) ने रिपोर्ट दी। बताया कि एक आराेपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसे जूस में नशीला पदार्थ मिला दिया। उसके बाद आरोपी ने महिला के अश्लील वीडियों भी बना लिए, जिसके बाद उन्हें दिखाकर वो ब्लैकमेल करने लगा व देहशोषण करता था। महिला ने बताया कि 2023 में उसकी मुलाकात गुलाबचन्द नाम के युवक से हुई। उसके बाद बातचीत पर युवक ने नौकरी देने का झांसा दिया। आरोपी युवक महिला को जॉब दिलाने के बहाने घर ले गया, जहां पर उसने नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर दिखाए अश्लील वीडियो

महिला ने बताया कि जब उसे होश आया ताे उसने विरोध किया, मगर आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो बना लिए। आरोपी युवक अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने बताया कि पुलिस को रिपोर्ट देने की बात पर आरोपी ने शादी का झांसा दिया मगर उसे शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।