01 118 https://jaivardhannews.com/daughters-beat-fathers-girlfriend-daughters-said-spoiled-mothers-life-girlfriend-ran-away/

दो बेटियों ने पिता की प्रेमिका को जमकर पीट दिया। पिता अपनी प्रेमिका को कार में बैठाकर ले जा रहा था तभी दोनों बेटियों ने गाड़ी रूकवाई तो गाड़ी उसके उपर चढ़ाने लगा। तभी गाड़ी में बैठी प्रेमिका को बेटियों ने बाहर निकाल कर बीच सड़क में पीट दिया। पीटते हुए बेटियों ने कहा हमारी मां की जिंदगी खराब कर दी तुने। प्रेमिका का किसी तरह वहां से बचकर भाग गई।

राजस्थान के भीलवाड़ा के देवली कस्बे में गुरुवार शाम दो बेटियों ने अपने पिता की प्रेमिका को बीच सड़क पर जमकर पीटा। इससे पहले बेटियों को जब भनक लगी कि पिता प्रेमिका के साथ कार में बैठकर कहीं जा रहे हैं तो वे बाजार में पहुंच गई। यहां कार रोकने की कोशिश की, लेकिन पिता डर के बाद बेटी पर गाड़ी चढ़ाने लगा। यह ड्रामा करीब 1 घंटे तक चला।

जानकारी के अनुसार देवली कस्बे के कुचलवाड़ा रोड पर गुरुवार शाम को दोनों बेटियां अचानक से कार के आगे खड़ी हो गईं। अपने पिता को बार-बार कार रोककर महिला को नीचे उतारने की बात कहने लगीं। युवतियों का कहना था कि उसके पिता के साथ उसकी प्रेमिका है। कई महीनों से इन दोनों के बीच अफेयर चल रहा है, जिसके कारण घर में अशांति हो गई है। युवतियों का आरोप था कि इस अफेयर ने हमारी मां की जिंदगी खराब कर दी, लेकिन पिता अपनी प्रेमिका के साथ कार में ही बैठे रहे। कार रोकने की कोशिश की तो अपनी बेटी पर कार चढ़ाने लगे। इस पर वहां मौजूद लोगों ने कार रुकवाई।

इसके बाद दोनों बेटियों ने महिला को नीचे उतारा और उसकी लात-घूंसों से जमकर पिटाई की। बेटियों ने गुस्से में महिला को जमीन पर पटककर बुरी तरह से पीटा। वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया तो महिला अपनी जान बचाकर वहां से भागी। मारपीट से पहले बीच सड़क पर पिता-बेटी के बीच जमकर बहस हुई। पिता बोले कि मेरी बेटियां होकर भी तुमने मेरी इज्जत सड़क पर उतार दी। इधर बेटियों ने भी जवाब दे दिया कि आप जिस महिला के साथ खुलेआम निकल रहे हो, तो आपने कौनसी कसर छोड़ी। दो महीने से इस महिला के चक्कर में घर तबाह कर दिया।