murder2 https://jaivardhannews.com/dead-body-buried-in-the-ground-after-killing-7-year-old-girl/

मध्यप्रदेश के सागर जिले के केसली थाना क्षेत्र के निवारी खुर्द गांव से लापता 7 साल की बच्ची का शुक्रवार को शव दो टुकड़े में है। सिर धड़ से अलग था। बच्ची की हत्या कर शव को बोरी रखकर जमीन में गाड़ा गया था, लेकिन जानवरों ने शव निकाल लिया और नोंच खाया। शव पर मिले कपड़ों से परिवार वालों ने नाबालिग की पहचान की है। बच्ची से ज्यादती की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की। गांव के कुछ संदेहियों को पकड़ा है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

निवारी खुर्द गांव की रहने वाली 7 साल की बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस को बुधवार को दी गई थी, जबकि बच्ची 5-6 दिन से लापता थी। सूचना पर पुलिस ने तलाश की तो गांव के पास ही उसका शव मिला। जानवरों ने गड्ढे में बोरी में बंद शव को खींच लिया था। शरीर का आधा हिस्सा कुछ दूरी पर झाड़ियों में मिला। कपड़े, चप्पल आदि सामान से उसकी शिनाख्त की गई। बताया जा रहा है कि मामले में पुलिस ने मृतका के परिवार के सदस्यों को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया है।

मां ने की दो शादियां, पतियों से पूछताछ
एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि लापता बच्ची का शव दो टुकड़ों में मिला है। हत्या कर शव गड्ढे में गाड़ा गया था। कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। मृतका की मां ने दो शादियां की है। वह इस समय दूसरे पति के साथ रह रही है। पहले पति से उसे दो बेटियां हैं। मामले में दोनों पतियों से पुलिस पूछताछ की जा रही है।