01 1 https://jaivardhannews.com/dead-body-of-young-man-found-in-plastic-bag-in-rajsamand-badly-scratched-face/

सड़क किनारे एक प्लास्टिक कट्टे में एक खून से लथपथ शव मिला। पुलिस के साथ ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस ने जब शव कट्‌टे से बाहर निकाला तो वह खून से लथपथ था। सूचना पर रेलमगरा थाने के साथ राजसमंद से विशेष पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। प्रथम दृष्टया पीट पीट हत्या करने के बाद शव कट्‌टे में भरकर फेंकना प्रतीत हो रहा है। इसी आधार पर पुलिस भी हत्या के आधार पर तहकीकात में जुटी है।

जानकारी के अनुसार राजसमंद जिले में रेलमगरा  बनेड़िया से पाखंड (रामपुर) मार्ग पर ढिल्ली खेड़ा के पास सड़क किनारे प्लास्टिक कट्‌टे में शव पड़ा मिला। कट्‌टे का मुंह खोला होकर एक पैर बाहर निकला हुआ था। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर रेलमगरा थाना प्रभारी भरत योगी के साथ ही अन्य आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। साथ ही फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस भी घटना स्थल का गहनता से अवलोकन किया जा रहा है और मृतक युवक का चेहरा भी बुरी तरह से नोच रखा है, जिसकी ठीक से पहचान भी नहीं हो पा रही है। उसकी पहचान के प्रयास भी पुलिस द्वारा किए गए, मगर क्षेत्रीय ग्रामीणों द्वारा उसकी कोई पहचान नहीं की है।

02 https://jaivardhannews.com/dead-body-of-young-man-found-in-plastic-bag-in-rajsamand-badly-scratched-face/

केमिकल से जलाने की आशंका

शव को कट्‌टे से बाहर निकालने पर प्रथम दृष्टया आशंका जताई जा रही है कि केमिकल से मुंह व पीठ को केमिकल से जलाया गया है। शव से बदबू भी आ रही है। चेहरा बुरी तरह से नोचा हुआ प्रतीत हो रहा है। जिंस व शर्ट पहन रखा है। इस तरह मौके के हालात से माना जा रहा है कि हत्या के बाद शव कट्‌टे में डालकर यहां फेंका गया है।

सरपंच के साथ कई ग्रामीण मौके पर

ढिल्ली खेड़ा के पास प्लास्टिक कट्‌टे में शव मिलने की सूचना पर के बाद मौके पर बड़ी तादाद में ग्रामीण एकत्रित हो गए। बनेड़िया सरपंच योगेन्द्रसिंह चौहान, बिजनोल उप सरपंच किशनसिंह, प्रवीणसिंह चुंडावत सहित कई ग्रामीण पहुंच गए।