Deadly Knife Attack https://jaivardhannews.com/deadly-attack-in-udaipur-news-today/

Deadly Attack : उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात बाइक से कट मारने के मामूली विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। इस घटना में एक युवक को चाकू लग गया। घायल युवक के परिजनों और समुदाय के लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया, जिससे क्षेत्र में तनाव का माहौल पैदा हो गया।

Udaipur news today : गुरुवार की रात करीब 10 बजे, उदयपुर के रावजी का हाटा निवासी चेतनसिंह पंवार कालाजी-गोराजी से गुलाबबाग शेर वाली फाटक की तरफ बाइक से जा रहे थे। तभी हेलावाड़ी निवासी शोएब तेज रफ्तार से अपनी बाइक लेकर आया और अचानक चेतनसिंह के सामने कट मारा। इस असावधानीपूर्ण हरकत से दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर चेतनसिंह ने शोएब पर चाकू से हमला कर दिया। हमले के दौरान चाकू शोएब के कंधे में गड़ा रह गया। आरोपी इस घटना के बाद मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने तुरंत मदद की और घायल शोएब को एमबी अस्पताल पहुंचाया। बाद में उसके परिजन भी अस्पताल पहुंचे और घायल की हालत जानी।

Knife Attack in udaipur : आरोपी गिरफ्तार, घायल की हालत स्थिर

Knife Attack in udaipur : उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में हुई चाकूबाजी की घटना के बाद पुलिस ने देर रात आरोपी चेतनसिंह पंवार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, घायल युवक शोएब का सफल ऑपरेशन हुआ है और उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। घटना की जानकारी मिलते ही शोएब के परिजन और समुदाय के लोग एमबी अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान अस्पताल में हंगामा की स्थिति बन गई। बड़ी संख्या में लोगों के जमा होने से अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी का माहौल था। पुलिस को भीड़ को नियंत्रित करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। रात करीब 11:30 बजे पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। violence in udaipur

Udaipur Attack Latest news : तनावपूर्ण स्थिति, आरोपी के घर बुलडोजर चलाने की मांग

Deadly Knife Attack 002 https://jaivardhannews.com/deadly-attack-in-udaipur-news-today/

Udaipur Attack Latest news : चाकूबाजी की घटना के बाद माहौल लगातार तनावपूर्ण बना हुआ है। घायल युवक शोएब के परिजनों और समुदाय के लोगों ने एमबी अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारी आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने और पीड़ित के परिजनों को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग पर अड़े रहे। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और भीड़ को समझाने का प्रयास किया। लेकिन प्रदर्शनकारी अपनी मांगों पर अड़े रहे, जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई। कई घंटों तक चले इस गतिरोध के बाद पुलिस को बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर करना पड़ा।