Devar Bhabhi love affair 02 https://jaivardhannews.com/devar-bhabhi-affair-suicide-or-police-investigation/

Devar Bhabhi Affair : देवर और भाभी के रिश्ते को लेकर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया। दोनों एक दूसरे पर मर मिटने को तैयार हो गए। इसके चलते महिला ने अपने दो बेटों व पति की फिक्र किए बगैर देवर के साथ जीवन खत्म कर दिया। देवर व भाभी के बीच चल रहे लव अफेयर की चौंकाने वाली कहानी सामने आई है, जिसे देख व सुनकर हर कोई हैरान रह गया। भाभी के दो बेटे हैं, जबकि देवर अविवाहित है।

Devar Bhabhi Suicide : यह खौफनाक कहानी है राजस्थान के अलवर जिले की। अलवर के एक सरकारी स्कूल परिसर में प्रेम प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों के शव को तत्काल अस्पताल के मोर्चरी में रखवाते हुए गोविंदगढ़ थाना पुलिस द्वारा सभी पहलुओं पर गहन जांच शुरू कर दी गई है। घटना स्थल पर बड़ी तादाद में ग्रामीण एकत्रित हो गए। प्रथम दृष्टया पुलिस की जांच में देवर व भाभी के बीच प्रेम प्रसंग की बात ही सामने आ रही है। हालांकि पुलिस द्वारा प्रेम प्रसंग के अलावा हर एक पहलू पर गहन तहकीकात की जा रही है। पुलिस की जांच के अनुसार स्कूल परिसर में देवर व भाभी गंभीर हालत में मिले, जिसे तत्काल 108 एम्बुलेंस से परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदगढ़ लेकर रवाना हुए। इस दौरान महिला की कुछ देर बाद मौत हो गई, जबकि युवक को अलवर ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद परिवार के लोग स्तब्ध है, तो गांव के अन्य लोग भी चकित है। ASI हीरालाल ने बताया कि दोड़ोली गांव के सरकारी स्कूल की घटना है, जहां पर 24 साल के युवक और 30 वर्षीय महिला ने जहर खाकर सुसाइड कर दिया। मौके पर बड़ी तादाद में ग्रामीण आ गए।

Devar or Bhabhi Relationship : युवक ले जाने का विरोध

Devar or Bhabhi Relationship : गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के स्कूल परिसर में देवर व भाभी गंभीर हालत में मिले। सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई। फिर भाभी के बाद देवर को भी एम्बुलेंस में चढ़ाया, मगर कुछ परिजनों ने युवक को एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाने का विरोध करते हुए युवक को एम्बुलेंस से बाहर पटक दिया। बाद में ग्रामीणों की समझाइश व हस्तक्षेप के बाद देवर व भाभी को एक साथ गोविंदगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। हालांकि इसी दौरान महिला की मौत हो चुकी थी, जबकि युवक ने गोविंदगढ़ से अलवर चिकित्सालय ले जाते वक्त दम तोड़ दिया।

Rajasthan Police : महिला का पति प्रयागराज, देवर भी चचेरा

Rajasthan Police : महिला के दो बेटे है, जबकि पति प्रयागराज स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करता है। बताया कि उनकी वर्ष 2017 में शादी हुई थी। महिला व युवक के बीच चचेरे देवर- भाभी का रिश्ता था। खास बात यह है कि युवक के पिता का 15 दिन पहले ही जयपुर में उपचार के दौरान निधन हो गया था और वह उसके पिता की इकलौती संतान थी और कुंवारा था।

Crime News : ASI बोले- प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला

Crime News : गोविंदगढ़ थाने के ASI हीरालाल ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविंदगढ़ में अचेत अवस्था में युवक व महिला को लाने की सूचना मिली, जो रिश्ते में चचेरे देवर भाभी है। मौके पर जाकर पुलिस द्वारा जांच करने पर प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का निकला, जिसके चलते दोनों ने सरकारी स्कूल परिसर में जहरीला पदार्थ खा लिया। इसी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई। बाद में परिजन व ग्रामीणों ने दोनों को तत्काल गोविंदगढ़ अस्पताल पहुंचाया, मगर यहां दोनों की मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करवाने के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस हर एक ऐंगल से गहन जांच में जुटी हुई है।