01 26 https://jaivardhannews.com/due-to-old-enmity-the-masked-mother-and-son-who-entered-the-house-were-beaten-with-a-bar/

पुरानी रंजिश के चलते एक परिवार पर नकाबपोश बदमाशों ने सरिए से ताबड़तोड़ वार कर मां-बेटे घायल कर दिया। 8 नकाबपोश में से दो बदमाशों की परिवार के सदस्यों ने पहचान कर ली। चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा इलाके के बरड़ा गांव में पुरानी रंजिश के चलते एक परिवार से मारपीट का मामला सामने आया है। यहां कुछ नकाबपोश बदमाशों ने एक घर में पूरे परिवार को बुरी तरह पीट दिया। हालांकि, पीड़ितों हमलवरों को पहचान लिया। इस घटना में महिला और उसका बेटा घायल हो गए है। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में गर्भवती महिला के साथ भी बदसलूकी की गई।

जानकारी के मुताबिक, निंबाहेड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र के बरड़ा गांव में रहने वाले सागरमल जाट के घर पर कुछ नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया। घर के अंदर जबरन घुस कर सरिया और लाठियों से मारपीट शुरू कर दी। हमले में सागरमल का बेटा दीपक और पत्नी गुड्डी बाई घायल हो गए। हमलावर 7-8 व्यक्ति थे। जिसमें से दीपक ने 2 जनों की पहचान कर ली। सागरमल ने बताया कि उसकी बेटी ममता जो गर्भवती है, उसके साथ भी मारपीट और धक्का-मुक्की की गई।

दीपक ने बताया कि शुरू में बदमाशों ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खोलते ही उन्होंने हमला कर दिया। इस दौरान दो बदमाशों के नकाब चेहरे से हट गए, जिससे उनकी पहचान हो गई। दोनों युवक शिव नारायण पुत्र मनोहर जाट निवासी इशक्कबाद और राहुल पुत्र कैलाश जाट निवासी इशक्कबाद हैं। दीपक ने भी यह भी बताया कि उनके परिवार से पहचाने गए दोनों युवकों के परिवार के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। खेत पर लगे ट्यूबवेल को लेकर पहले भी विवाद हुआ है। इस संबंध में पहले केली चौकी में भी मामला दर्ज किया गया था। पीड़ित पक्ष ने कोतवाली थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई।