Rajsamand Police fire edited https://jaivardhannews.com/encounter-between-police-and-miscreants-in-rajsamand/

राजसमंद जिले में केलवा थाना क्षेत्र में हाइवे आठ पर पुलिस और बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाश मांडावाड़ा की तरफ से राजसमंद आ रहे थे, तभी केलवा में पुलिस ने जेसीबी व क्रेन खड़ी कर हाइवे रोक दिया, जिसकी भनक लगने पर बदमाशों ने फोरलेन पर अपनी कार को मोड़कर वापस भागने लगे, तभी पुुलिस पहुंच गई और बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाब में उदयपुर की डीएसटी पुलिस टीम ने भी फायर किया। तभी बदमाशों की कार फोरलेन पर डिवाइडर से टकरा गई। इस पर केलवा पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ लिया और अपहृत व्यापारी को मुक्त करा दिया।

अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा ने बताया कि सूचना मिली थी कि माडावाडा टोल से केलवा की तरफ बदमाश आ रहे हैं, जिन्होंने उदयपुर के एक व्यापारी का अपहरण कर रखा है। इस पर केलवा थाना पुलिस द्वारा फोरलेन पर जेसीबी व अन्य वाहनों के साथ मजबूत नाकाबंदी कर दी। फोरलेन पर नाकाबंदी देखकर बदमाश डर गए और फोरलेन से ही कार को वापस मोड़कर भागने लगे, तभी केलवा थाने के बाहर तैनात एएसपी शिवलाल व केलवा थाना पुलस ने पीछा किया, तभी बदमाशों ने पुलिस ने एक राउंड फायर किया। तभी उदयपुर डीएसटी पुलिस टीम के दल ने जवाब में फायर किया। इस पर बदमाशों की कार फोरलेन पर गलत साइड में कार को भगाते वक्त डिवाइडर से टकरा गई। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ लिया और व्यापारी को उनके चंगुल से मुक्त करा दिया।

पुलिस देख भगाई कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

केलवा में हथियारबंद पुलिस को देखकर बदमाशों ने फोरलेन पर ही कार को वापस मोड़कर भागने लगे। इस पर बदमाशों की कार रॉन्ग साइड में फोरलेन ब्रीज पर ही अन्य कार से टकराने के बाद हाइवे पर ही डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Police fire edited https://jaivardhannews.com/encounter-between-police-and-miscreants-in-rajsamand/

व्यापारी का अपहरण कर मांग रहे थे फिरौती

एएसपी शिवलाल ने बताया कि उदयपुर जिले के कैलाशपुरी निवासी किशन रेबारी का अपहरण हो गया। इस पर उदयपुर डीएसटी टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया जा रहा था। इसी बीच जब बदमाश मांडावाड़ा टोल प्लाजा से केलवा की तरफ आए, तो उदयपुर पुलिस के इनपुट पर राजसमंद पुलिस द्वारा केलवा में फोरलेन ब्रीज पर नाकाबंदी करवा दी। बताया कि हिस्ट्रीशीटर दीपक मेनारिया, किशन मेनारिया द्वारा व्यापारी किशन रेबारी का अपहरण किया था। व्यापारी के परिजनों से फिरोती में एक बीघा जमीन या 10 लाख रुपए की मांग कर रहे थे।

Police fire 2 https://jaivardhannews.com/encounter-between-police-and-miscreants-in-rajsamand/

लहूलुहान हालत में था व्यापारी

अपहरण कर दो दिन से बदमाश व्यापारी को इधर उधर घूमा रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने व्यापारी को काफी टॉर्चर किया। व्यापारी लहूलुहान हालत में था, जिसके शरीर पर धारदार हथियार के घाव भी दिख रहे थे। साथ ही व्यापारी का दाहिना हाथ भी तोड़ने का आरोप है। घटना के बाद पुलिस पीड़ित व्यापारी को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां देर रात तक उसका उपचार किया जा रहा है।

बदमाशों के पास उदयपुर पासिंग कार

पुलिस द्वारा हिस्ट्रीशीटर दीपक मेनारिया को पकड़ा, जिसके पास उदयपुर जिला पासिंग कार थी। Rj 27cg 6857 कार में व्यापारी को अगवा कर उसे इधर उधर ले जाया जा रहा था।