01 65 https://jaivardhannews.com/energy-minister-hoisted-the-tricolor-in-rajsamand-inspected-the-parade-and-took-salute-programs-held-in-the-corona-guidelines-across-the-district/

जिले में 73वां गणतंत्र दिवस पर ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बालकृष्ण स्टेडियम में जिला स्तरीय कार्यक्रम में तिरंगा फहराया और परेड की सलामी ली। मंत्री ने खुली जिप्सी में परेड का निरीक्षण किया। एडीएम कलेक्टर कुशल कुमार कोठारी ने राज्यपाल के संदेश का वाचन किया। जिला स्तरीय समारोह कोरोना गाइडलाइन के अनुसार आयोजित हुआ और इस बार भी सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं हुए। कार्यक्रम में कलेक्टर नीलाभ सक्सेना, एसपी सुधीर चौधरी, विधायक दीप्ति माहेश्वरी, प्रधान अरविंद सिंह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष हरि सिंह राठौड़ सहित सभी अधिकारी कर्मचारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

इसी तरह नाथद्वारा में भी गणतंत्र दिवस कोरोना प्रोटोकॉल की पालना के साथ मनाया गया। उपखंड स्तरीय कार्यक्रम में एसडीएम अभिषेक गोयल ने झंडारोहण किया। श्रीनाथजी मंदिर मंडल कार्यालय और गोविंद भवन पर सीईओ जितेंद्र ओझा ने झंडारोहण किया। श्रीनाथ बैंड ने देशभक्ति गीतों की प्रस्तुतियां दी। नाथद्वारा के गांधी पार्क में स्वतंत्रता सैनानियों के स्मारक स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित की गई।

02 9 https://jaivardhannews.com/energy-minister-hoisted-the-tricolor-in-rajsamand-inspected-the-parade-and-took-salute-programs-held-in-the-corona-guidelines-across-the-district/

इसके अलावा जिले भर में गणतंत्र दिवस के अवसर पर समारोह का आयोजन किया गया। कोरोना गाइडलाइन के अनुसार स्कूलों और सरकारी भवनों पर तिरंगा फहराया गया। स्कूलों में सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं हुए। आमेट, रेलमगरा, देलवाड़ा, खमनोर, चारभुजा, भीम, देवगढ़ में सादगी के साथ गणतंत्र दिवस मनाया गया।