Untitled 20 copy https://jaivardhannews.com/father-killed-daughter/

एक पिता ने अपने ही बेटी काे कुल्हाड़ी से काटा डाला, वजह जान कर हैरान हों जाएंगे, बेटी ने पिता से केवल शादी के लिए मना किया था। इससे नाराज आरोपी पिता ने सो रही बेटी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिए। यह घटना हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थाने के मंसूरी गांव की है।

थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि रविवार को युवती के भाई वेगराज पुत्र गाेविन्द्रराम मेघवाल ने थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि उसके पिता गोविन्दराम ने उसकी बहन गुड्डी उर्फ कृष्णा की हत्या कर दी। उसने बताया कि मेरे पिता ने बहन को शादी के लिए जोर- जबरदस्ती की मगर बहन ने मना कर दिया। इसको लेकर दोनों के बीच कई दिनों से झगड़ा हो रहा था। इसी बीच शनिवार रात को 9 बजे पिता गोविंदराम, मां इमरती देवी, भाई वेगराज, बहन गुड्डी , बद्री और साहबराम ने साथ में खाना खाया। उसके बाद सभी अपने कमरे में जाकर सो गए। अपने-अपने में जाकर सो गए। उसने बताया कि रात 2 बजे मेरी मां व बहन जिस कमरे में सोए हुए थे वहां से जोर- जोर से चिल्लाने की आवाज आई। चिल्लाने की आवाज सुनकर मैं उठकर उपर गया तो देखा कि मेरी बहन गुड्डी चारपाई पर तड़प रही थी। उस मैने देखा कि मेरे पिता के हाथों में कुल्हाड़ी थी। उसके बाद बड़ी तादाद में लोग इकठे हो गए और मेरी बहन काे अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसके दम तोड़ दिया।

आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

वेगराज ने बताया कि बहन के इलाज के लिए हम गाड़ी की व्यवस्था करने लगे तब तक आरोपी पिता गोविन्दराम मौके से फरार हो गया। बता दें कि मृतका अपने तीन भाइयों की इकलौती बहन थी। सुचनाा पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने आरोपी गोविन्दराम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा वारदात स्थल से सभी साक्ष्यों को इकठ्ठा किया जा रहा है, जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।