01 71 https://jaivardhannews.com/for-a-good-sleep-in-the-cold-air-the-family-members-slept-on-the-terrace-thieves-entered-the-house-ran-away-with-silver-and-cash/

घर की छत पर ठंडी हवा में अच्छी नींद के लिए घरवाले छत पर सोए थे। दबे पांव आए चोर घर की कुंडी तोड अंदर घुसे। आधा किलो चांदी और नगदी लेकर भाग गए। घरवाले सुबह नीचे गए तो सामान बिखरा देख चौं गए। चोरी की वारदात का पता चलने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

जोधपुर शहर के मसूरिया वीर दुर्गादास कॉलोनी मेें एक घर में चोरी हुई। वक्त घटना परिवार के लोग गर्मी के चलते छत पर सो रहे थे। रात को अज्ञात शख्स घर में घुसा और आधा किलो चांदी के जेवर और दो हजार की नगदी ले भागा। सुबह उठने पर चोरी का पता लगा। चोर घर की कुंडी खोलकर अंदर आया था।

देव नगर थाना अधिकारी जय किशन सोनी ने बताया कि मामले को लेकर वीर दुर्गादास कॉलोनी मसूरिया निवासी सदीक खान पुत्र शफीक खान ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि रात्रि को अज्ञात चोर घर के लोहे के गेट की कुंडी खोल ली और कमरें में रखे आधा किलो चांदी के जेवरात और 2000 चोरी कर ले गए। घटना के वक्त पूरा परिवार घर पर ही था और छत पर सो रहा था, नीचे से चोर कब चोरी कर ले गए यह पता नहीं चला। सुबह जब उठे तो चोरी का पता लगा। इसी प्रकार लूणी थाने में दी रिपोर्ट में मोहम्मद इफ्तेखार पुत्र हाजी इकबाल ने बताया कि धुंधाड़ा गांव में उसकी एक फैक्ट्री है। जहां से चोरों ने दो पचास एचपी की मोटरें, दो पेंडिग रोल लोहे के आदि चुरा ले गए। फिलहाल पुलिस दोनों ही चोरी के मामलों की जांच करने में जुटी है।