01 84 https://jaivardhannews.com/gangs-of-theft-in-temples-and-shops-exposed-by-piercing-the-walls-3-child-abusers-arrested/

राजनगर पुलिस ने चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए बाल अपचारी गिरोह के तीन सदस्यों को डिटेन किया। पूछताछ मे बाल अपचारियों ने क्षेत्र में 15 चोरियां करना कबूल किया है। आरोपी बालअपचारी नशा सहित अन्य मौज शौक पूरे करने के लिए चोरी करते थे। पुलिस ने तीनों नाबालिगों को सुधार गृह भेज दिया।

थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि थाना क्षेत्र में बढ़ती चोरियों की वारदातों को लेकर टीम का गठन किया। 15 दिसंबर की रात को बोरज गांव में किरणा की दुकान पर चोरी हो गई थी। चोरों ने किराना दुकान के पीछे दीवार को तोड़कर 17 हजार 600 रुपए और 40 हजार कीमत का समान चुरा लिया था। मुखबिर की सूचना पर तीनों बालअपचारियों को डिटने किया। पूछताछ में बाल अपचारियों ने 15 से अधिक जगहों पर चोरियां करना कबूल किया।

यहां चोरी की वादातों को दिया अंजाम

सुंदरचा चौराहे से केबिन से रात के समय ताला तोड़लकर बीड़ी, गुटखा, सिगरेट चोरी किए। मोरचणा नहर के पास परचून की दुकान से ताला तोड़कर बीड़ी, सिगरेट आदि सामान चुराया। मुखमपुरा में पेट्रोल पंप के पास दुकान की दीवार तोड़कर मोबाइल चोरी किए। सर्विस रोड केलवा पर केबिन का ताला तोड़ कर बीड़ी, गुटखा, सिगरेट चोरी। खारंडिया में पिंटु सिंह की दुकान की दीवार तोड़कर नकदी, बीड़ी गुटखा सामान चोरी की। भगवान्दा में मीट की दकान से ताला तोड़ नकदी चुराई। बोरज स्कूल का ताला तोड़कर रबर, पेसिंगल चुराए।

सार्दुलखेड़ा स्कूल में रात में ताला तोड़ रबर, पेसिंल चुराए। मोरचना बालाजी मंदिर में दान पेटी तोड़ने का प्रयास किया। मोरचना बालाजाी मंदि के पास दुकान से बीड़ी, गुटखा सिगरेट चुराए। पुठोल में माताजी मंदिर में दान पेटी तोड़ने का प्रयास किया। सनवाड़ भैरूजी मंदिर में घी के डिब्बे चोरी किए। बोरज परचून की दुकान से सामान चोरी किए। रिलायंस पेट्रोल पंप रामेश्वर महादेव के पास खड़ी ट्रक की बैट्री चोरी की वारदात को अंजाम दिया।