उदयपुर जिले का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर इमरान कुंजड़ा व हिस्ट्रीशीटर छोटा मेवाती उर्फ सरफराज सहित तीन शातिर बदमाशों से सियाणा के पास गोमती नदी में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। करीब दस से पन्द्रह मिनट तक पुलिस व गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ हुई, मगर दोनों तरफ से फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी। उदयपुर के दबंग थानेदार रामसुमेर मीणा व हनुवंतसिंह राजपुरोहित ने टीम के साथ डेढ़ किमी. तक नदी में दौड़ते हुए घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ लिया। बाद में कुंभलगढ़ पुलिस उप अधीक्षक नरपतसिंह व केलवाड़ा थाना प्रभारी लालसिंह शक्तावत भी मय जाब्ते के मौके पर पहुंच गए और तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर केलवा थाने ले गए।

कुंभलगढ़ पुलिस उप अधीक्षक नरपतसिंह ने बताया कि अंबामाता थाने में दर्ज प्रकरण में लंबे समय में फरार चल रहे गैंगस्टर इमरान कुंजड़ा व हिस्ट्रीशीटर छोटा मेवाती उर्फ सरफराज की उदयपुर पुलिस तलाश कर रही थी। इसी दौरान अंबामाता पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि इमरान कुंजड़ा आमेट के सियाणा क्षेत्र में घूम रहे हैं। सूचना पर हिरणमगरी थाना प्रभारी रामसुमेर मीणा व सूरजपोल थाना प्रभारी हनुवंतसिंह राजपुरोहित मय टीम के साथ सियाणा पहुंच गए, जहां गोमती नदी में पुलिस को देखकर सरफराज ने फायर कर दिया, जिस पर जवाब में पुलिस ने भी फायर किए। आरोपियों की तरफ 4 फायर हुए, जबकि पुलिस ने 3 फायर किए। उसके बाद आरोपी भागने लगे, जो करीब एक से डेढ़ किमी. तक दौड़े और पुलिस टीम ने पीछा करते हुए हिस्ट्रीशीटर इमरान कुंजड़ा व छोटा मेवाती उर्फ सरफराज के साथ लावासरदारगढ़ निवासी निसार अहमद को पकड़ लिया। उसी दौरान बाद में कुंभलगढ़ डीएसपी नरपतसिंह और केलवा थाना प्रभारी लालसिंह शक्तावत भी मौके पर पहुंच गए और दोनों तीनों आरोपियों को केलवा थाने पर लाया गया, जहां मेडिकल जांच कराई गई।

Imran Kunjara Arrest 3 1 https://jaivardhannews.com/gangster-imran-kunjda-arrested-in-rajsamand/

लावासरदारगढ़ में है कुंजड़ा मित्र

डीएसपी नरपतसिंह ने बताया कि हार्डकोर अपराधी इमरान कुंजड़ा का लावासरदारगढ़ में निसार अहमद नामक मित्र है। उससे मिलने के लिए ही इमरान व छोटा मेवाती उर्फ सरफराज मिलने लावासरदारगढ़ पहुंचा।