01 2 https://jaivardhannews.com/goods-worth-one-and-a-half-lakh-rupees-stolen-in-a-sanitary-showroom-in-devgarh-miscreants-entered-from-behind-the-showroom-the-incident-imprisoned-in-cctv/

एक सेनेट्री शोरूम में चोरों ने डेढ़ लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया। चोरी की पूरी घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बदमाश शोरूम के पीछे से अंदर घुसे थे। सु़बह जब शोरूम मालिक दुकान पर पहुंचा तो सामान बिखरा देख उसके होश उड़ गए। इसके बाद थाने में पहुंच कर चोरी की रिपाेर्ट दर्ज करवाई।

राजसमंद जिले के देवगढ़ कस्बे के कामलीघाट मार्ग स्थित एक सेनेट्री शोरूम पर शनिवार रात को चोरों ने धावा बोलते हुए लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। भुरवाड़ा, दिवेर निवासी शोरूम मालिक प्रकाश गुर्जर ने चोरों के विरूद्ध चोरी का मामला दर्ज करवाया है।

रिपोर्ट में बताया कि रामा दर्शन सेनिटेशन टाइल्स एवं सेनेट्री शोरूम में शनिवार रात करीब 9.45 बजे दो व्यक्ति पीछे की तरफ से शोरूम के अंदर घुसे व शोरूम में रखे नल फिटिंग का सामान व ब्राश की टुंटिया, शावर, मिक्सर, नल, एंगल कोक सहित लगभग डेढ़ लाख रुपए का सामान चोरी कर ले गए।

वारदात शोरूम पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई। रविवार सुबह जब शोरूम पर पहुंचे तब उक्त वारदात का पता चला। आस पड़ोस में पता करने के बावजूद भी अज्ञात चोरों का पता नहीं चल पाया है।