01 108 https://jaivardhannews.com/hear-the-accused-who-stole-cash-including-jewelery-from-the-house-arrested-on-production-warrant-from-rajsamand-jail/

सुने मकान से सोने व चांदी के जेवर सहित नकदी चोरी के आरोपी को पुलिस ने राजसमंद जिला कारागृह से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। आराेपी ने नवंबर में एक सूने मकान से साेने व चांदी के जेवर सहित नकदी चाेरी की थी। आरोपी के कब्जे से चोरी का माल बरामद कर लिया। देवगढ़ थाना क्षेत्र के कामला गांव निवासी भोपाल सिंह पुत्र रूप सिंह के मकान में तीन नवंबर की रात काे चाेरी हाे गई।

चोरों ने कमरे में रखी अलमारी का ताला ताेड़कर साेने के जेवर, चांदी का कंदोरा, 10 हजार रुपए चाेरी किए थे। इस संबंध में भाेपाल सिंह ने मामला दर्ज करवाया। कुछ दिनाें पहले ही भाेपाल सिंह के भाई गिरधारी सिंह के घर के बाहर ऑटाे की बैटरी चाेरी कर चाेर ले गए थे। जीवन सिंह पुत्र रामसिंह के भी कार का कांच फाेड़ दिया।

इन प्रकरणाें की जांच कामलीघाट चौकी पर तैनात हेडकांस्टेबल किशोरसिंह काे साैंपी गई। इसी दौरान दिवेर थाना पुलिस ने थानेटा निवासी टीकमसिंह (21) पुत्र लक्ष्मणसिंह रावत को नकबजनी के आरोप में गिरफ्तार किया। आराेपी ने देवगढ़ क्षेत्र में भी चाेरी की वारदातें करना कबूला। थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि नकबजनी के मामले में आरोपी टीकमसिंह को राजसमंद जिला कारागृह से प्राेडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया।