एक सुने मकान में चोरों ने मौका देखकर धावा बोल दिया। घर से लाखों का माल चुरा ले गए। परिवार के सभी सदस्य खेत पर घास काटने गए थे। घर लौटने पर सामान बिखरा देख परिजनों के होश उड़ गए। घर में सोने व चांदी के जेवर व नकदी नहीं मिली। इसके बाद पुलिस थाने में पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई।

राजसमंद जिले आमेट के पास गुगली गांव में रविवार दोपहर को बदमाशों ने एक सूने मकान से सोने-चांदी के आभूषण सहित नकद राशि चुरा ली। दंपती घर पर ताला लगाकर खेत पर घास काटने गया था। सूना मकान देख बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दंपती के घर आने पर मकान के ताले टूटे मिले। जिस पर दंपति ने ग्रामीणों की सहायता से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर जांच शुरू की।

गुगली गांव निवासी पीड़ित नाथूराम सालवी पुत्र देवाराम सालवी ने बताया कि वह उसकी पत्नी के साथ रविवार सुबह खेत पर घास काटने के लिए गया था। दोपहर को करीब 12.30 बजे घर पर आए तो घर का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो पेटी का ताला भी टूटा हुआ था और सामान सब बिखरा पड़ा था। हल्ला करने पर मोहल्ले के ग्रामीण जमा हो गए। पूर्व वार्डपंच मूल सिंह ने आमेट थाने में फोन कर सूचना दी। इस पर हेड कांस्टेबल लालाराम सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका पर्चा बनाकर मामले की जांच शुरू की। सालवी ने बताया कि लोहे की पेटी में एक तोला सोने की मुर्किया, एक तोले का सोने का बोर, एक किलो चांदी का कंदोरा, एक सोने की अंगूठी, चार चांदी की चूड़ियां, 600 ग्राम के पैर मे पहनने के चांदी के कड़े सहित 7 हजार रुपए नकदी चोरी कर ले गए।