01 16 https://jaivardhannews.com/horrific-road-accident-in-rajsamand-bike-hit-by-trailer-death-of-fellow-sitting-behind-life-of-bike-rider-saved-from-helmet/

तेज रफ्तार से आए ट्रेलर ने एक बाइक सवार को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार के पिछे बैठे साथी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक सवार ने हेलमेट पहन रखा था जिससे उसकी जान बची गई।

राजसमंद जिले के आमेट क्षेत्र के सरदारगढ़ में सोमवार को ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। घायलों को स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। आमेट थाना अधिकारी प्रेमसिंह ने बताया कि हादसे में बाइक सवार देवडा का गुडा निवासी हुकमसिंह (20) पुत्र मनोहरसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हाक्यावास निवासी बाइक चला रहे ईश्वरसिंह (35) पुत्र भंवरसिंह सोलंकी और बाइक सवार वदु कंवर (60) पत्नी भंवरसिंह घायल हो गए।

सरदारगढ़ की तरफ से तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक सवार महिला सहित दोनों युवक गिर गए। बाइक के पीछे बैठे युवक की हादसे में मौत हो गई। बाइक सवार हेलमेट पहने होने के कारण बच गया। हादसे में घायल महिला और युवक को एंबुलेंस से आमेट सीएचसी पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मृतक के शव को पुलिस ने आमेट सीएचसी में रखवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। थाना अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से भाग गया, टेलर को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की गई है।