Rape hospital alwar https://jaivardhannews.com/hospital-icu-ward-woman-rape-in-rajasthan/

निजी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती एक 25 साल की महिला मरीज के साथ नर्सिंगकर्मी ने ही बेहोशी का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म कर दिया। घटना तड़के तीन बजे की बताई जा रही है। मामला उजागर होने के बाद महिला के परिजनों ने आरोपी नर्सिंगकर्मी की धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। इस पर पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पंजीबद्ध करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Harish hospital alwar rape https://jaivardhannews.com/hospital-icu-ward-woman-rape-in-rajasthan/

यह मामला है राजस्थान के अलवर जिले के शिवाजी पार्क क्षेत्र में हरीश हॉस्पीटल का है। पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए बयान के अनुसार गंभीर परेशानी के कारण वह 26 फरवरी दोपहर 2 बजे टेल्को चौराहा स्थित हरीश हॉस्पिटल (Harish Hospital Alwar) के आईसीयू वार्ड (ICU Ward) में भर्ती हुई थी। 27 फरवरी अल सुबह तड़के 3 बजे तिजारा के बंदड़ा निवासी नर्सिंगकर्मी चिराग (22) ने मेरे बैड के पर्दे लगाकर मुझे एक इंजेक्शन लगाया। फिर वह बेहोश हो गई। इसके बाद नर्सिंगकर्मी उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने पर उसे पता चला और वह चिल्लाने लगी तो आरोपी नर्सिंगकर्मी ने ही बाहर खड़े उसके पति को फोन कर बुलाया। इस दौरान एक महिला कर्मचारी ने उसे धमकाया। परिजन आए और घटना का पता चला तो उन्होंने नर्सिंगकर्मी की धुनाई कर डाली। हालांकि के बाद Rajasthan Police ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ Rape का प्रकरण दर्ज करते हुए गहन जांच शुरू कर दी।

सीसीटीवी कैमरे है, मगर आरोपी ने बेड के पर्दे लगाए

पुलिस ने वार्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। इनमें आरोपी नर्सिंगकर्मी महिला मरीज के बेड के पर्दे लगाता नजर आया। हालांकि वार्ड में भर्ती अन्य 10-11 मरीजों ने घटना को लेकर अनभिज्ञता जताई। कुछ मरीजों ने कहा कि हम तो सोए हुए थे। सीसीटीवी फुटेज में भी प्रत्यक्ष तौर पर कुछ नहीं दिख रहा है। हालांकि पुलिस की गहन जांच जारी है। शिवाजी पार्क थानाधिकारी राजपाल ने बताया, प्रारंभिक जांच में दोषी मानकर नर्सिंगकर्मी को गिरफ्तार किया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है।

जांच में सहयोग करेंगे : अस्पताल प्रबंधन

हरीश हॉस्पिटल के संचालक डॉ. लवेश गुप्ता ने बताया कि महिला मरीज ने नर्सिंगकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस की जांच में सच सामने आएगा। हमने आरोपी नर्सिंगकर्मी को हटा दिया है। हम जांच में पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे। इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए।

पीड़िता से मिले मंत्री राज्यवर्धन, बोले- ऐसी घटना स्वीकार्य नहीं

जयपुर| कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ मंगलवार को एसएमएस अस्पताल पहुंचे और प्रागपुरा की दुष्कर्म पीड़िता का हाल जाना। डॉक्टरों को उसके बेहतर इलाज संबंधी निर्देश दिए। राठौड़ ने कहा, ऐसी घटनाएं किसी भी हाल में स्वीकार्य नहीं हैं। ऐसे अपराध करने वाला कोई भी हो, कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हमारी दो प्राथमिकताएं हैं- पीड़िता की जान बचे और जघन्य अपराध करने वाला कोई भी नहीं बचे।