01 21 https://jaivardhannews.com/illegal-liquor-pouches-recovered-from-travel-bus-in-rajsamand-police-arrested-two-accused-by-blockade/

ट्रेवल्स बस से अवैध शराब परिवहन करते पुलिस ने दो आराेपियों को गिरफ्तार किया। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर ट्रेवल्स बस की जांच की तो दो आरोपियों को शराब परिवहन करते गिरफ्तार किया। आरोपियों ने शराब के पाउच को कट्टों में भरकर बस की डिक्की में छुपा रखा था। युवक शराब को अजमेर से गुजरात लेकर जा रहे थे। लेकिन पुलिस की नाकाबंदी में बस की तलाशी लेने पर आरोपी पकड़े गए।

चारभुजा थानाधिकारी भवानीशंकर ने बताया कि अवैध मादक पदार्थो की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत कितेला में नाकाबंदी की गई। इस दौरान भीम की तरफ से आई एक बस को रूकवाकर तलाशी ली गई। इस दौरान डिक्की में रखे दो लंबे कट्टे के बारे में पूछने पर सवारी का होना बताया। पुलिस ने जब युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने कट्टों में स्टील के पाइप होना बताया। पुलिस ने जब कट्टों को खोलकर देखा तो उसमें शराब के पाउच भरे थे। पुलिस ने पूछताछ कर युवकों को हिरासत में लिया और थाने लेकर आई। दोनों कट्टों में अवैध शराब के 460 पाउच मिले। एक पाउच में 180 एमएल शराब थी। जरुरी कागज और शराब परिवहन का लाइसेंस नहीं होने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

थानाधिकारी ने बताया कि अजमेर जिले के थाना टाडगढ़ मालातो की बेर निवासी सुरेंद्र सिंह (21) पुत्र बाबु सिंह और कुलदीप सिंह (21) पुत्र सुल्तान सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में थानाधिकारी भवानीशंकर, हेड कांस्टेबल फतेह सिंह, कांस्टेबल भगवानराम और चालक सुरेश कुमार शामिल थे। बता दें कि चारभुजा पुलिस ने गुरुवार रात को भी एक ट्रक में बिजली के सामान के नीचे छुपाकर ले जाई जा रही शराब को पकड़ा था। हालांकि इस दौरान ट्रक ड्राइवर फरार हो गया।