01 105 https://jaivardhannews.com/in-kelwa-three-youths-going-on-a-bike-were-hit-by-a-speeding-car-from-behind-one-died/

केलवा में बाइक पर जा रहे तीन युवकों पर तेज रफ्तार से आई कार ने टक्कर मार दी। कार की रफ्तार तेज होने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य युवक गंभी घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो युवको को अस्पताल पहुंचा। साथ ही मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

राजसमंद जिले के केलवा थाना क्षेत्र में उदयपुर-गाेमती फाेरलेन स्थित केलवा चाैपाटी के पास मंगलवार रात काे तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार तीन लाेगाें काे चपेट में ले लिया। हादसे में एक की माैत हाे गई व दाे लाेग घायल हाे गए। घायलाें काे आरके अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार किया।

थानाधिकारी लालसिंह ने बताया कि सुथाराें की भागल बागुंदा चारभुजा हाल सनसिटी, कांकराेली पुलिस थाने के पीछे निवासी श्रवणकुमार 38 पुत्र गोविंदलाल माली की सड़क हादसे में माैत हाे गई। बाइक सवार राैनकदास व रविकुमार के साथ श्रवणकुमार तीनाें केलवा की तरफ जा रहे थे। इस दाैरान पीछे से आती तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। श्रवण की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हाॅस्पिटल पहुंचाया गा। मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को साैंपा। कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया।