01 104 https://jaivardhannews.com/in-kumbhalgarh-the-car-of-women-tourists-was-attacked-with-the-intention-of-robbery-a-major-incident-was-averted-due-to-the-drivers-understanding/

राजसमंद। कुंभलगढ़ दुर्ग पर पर भ्रमण कर पुन: उदयपुर लौट रहे एक महिला पर्यटकों की गाड़ी पर कुछ बदमाशों ने हमला करने की काशिश की। कार आगे चल रही थी पिछे से आए तीन चार बाइक सवार ओवरटेक करते हुए कार पर हमला किया। ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए गाड़ी को आबादी क्षेत्र में ले जाकर रोक दी बदमाश मौका पा कर फरार हो गए।

दुर्ग भ्रमण कर लौट रही महिला पर्यटकों साथ बुधवार रात 8 बजे लखमावतों का गुड़ा के पास अज्ञात बाइक सवारों ने हमला करने की कोशिश की। टैक्सी चालक ने सूझबूझ से टैक्सी को फिर मोड़कर लखमावतों का गुड़ा बस स्टैंड लेकर आ गया। दिल्ली के वसंतपुरी निवासी सरिता घाेष और राजेश्वरी बुधवार को उदयपुर से टैक्सी लेकर कुंभलगढ़ दुर्ग भ्रमण करने पहुंची थी। दोबारा वापस लौटते समय गांव के पास से ही 3 से 4 बाइक सवाराें ने कार का पीछा करते हुए ओवरटेक किया। कार पर मुक्के मारने लगे। इस बीच उदयपुर के टैक्सी चालक शंभुलाल ने सूझबूझ दिखाते हुए कार को बस स्टैंड की तरफ माेड़ लिया।

तब तक वह बाइक सवार वहां से भाग गए। वहां पहुंचते ही भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष नर्मदा जोशी और ग्रामीणों को उन्होंने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। इस पर नर्मदा ने केलवाड़ा थाने में मामले के बारे में बताया। मौके पर केलवाड़ा थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत, हेड कांस्टेबल आनंद सिंह जाब्ते के साथ पहुंचे और जानकारी ली। इस दौरान दोनों महिला पर्यटक हमले की आशंका जताते हुए वापस उदयपुर लौटने में डर रहे रही थी। इस पर थानाधिकारी नाथावत ने बॉर्डर तक एस्कॉर्ट कर छोड़ा। पुलिस ने बाइक सवार की तलाश शुरू कर दी है।