01 69 https://jaivardhannews.com/married-girlfriend-left-lovers-hand-from-fifth-floor-death-husband-came-and-asked-to-hang-in-balcony/

शादीशुदा प्रेमिका ने पांचवी मंजिल से प्रेमी का हाथ छोड़ा वह गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। हुआ यूं कि शादीशुदा प्रेमिका से मिलेन प्रेेमी उसके घर पहुंचा पति घर आ गया तो प्रेमिका ने प्रेमी को बालकनी में छुपने को कहा वहां पर प्रेमिका प्रेमी का हाथ पकड़ रखा था लेकिन कुछ देर बाद उसने हाथ छोड़ दिया। पांचवी मंजिल से गिरने से प्रेमी की मौत हो गई।

जयपुर में पांचवीं मंजिल से गिरे युवक की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जांच में सामने आया कि पति से बचाने के लिए पत्नी ने अपने प्रेमी को बालकनी पर लगी रेलिंग के पास छिपा दिया था। प्रेमी कई देर तक बालकनी की रेलिंग पकड़े लटकता रहा। उसे बचाने के लिए प्रेमिका ने हाथ भी पकड़ रखा था। कुछ देर बाद उसका हाथ छूट गया और मोहसिन नीचे गिर गया। हादसे के बाद कई देर तक वह अपार्टमेंट में पड़ा तड़पता रहा।

इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। प्रतापनगर थानाधिकारी बलवीर सिंह कस्बा ने बताया कि उत्तरप्रदेश का कन्नौज निवासी आजम उर्फ मोहसिन (29) पुत्र सरापत अली दो साल पहले नैनीताल से 35 वर्षीय विवाहिता आइसा पत्नी राहुल राजपूत को उसकी बेटी के साथ भगाकर जयपुर ले आया था। वह करीब सात महीने मालवीय नगर में रहा। इसके बाद दस दिन पहले एनआरआई सर्किल के पास रिया एम्पायर अपार्टमेंट में पांचवीं मंजिल पर किराए का फ्लैट लिया था। सोमवार दोपहर को अचानक आइसा का पति उसे ढूंढ़ते हुए फ्लैट पर आ गया। राहुल दरवाजा खोलने और पुलिस बुलाने की धमकी देने लगा। पुलिस की धमकी से आइसा और मोहसिन डर गए। आइसा ने मोहसिन को बालकनी के पास लगी रेलिंग के पास छिपा दिया। यहां मोहसिन कई देर तक लटका रहा। आइसा उसका हाथ थामे रही, लेकिन थोड़ी देर में हाथ छूट गया और मोहसिन पांचवीं मंजिल से गिर गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां देर रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

मोहसिन के पांचवीं मंजिल से नीचे गिरते ही आइसा का पति वहां से भाग गया। आइसा पहले तो मोहसिन को एक निजी अस्पताल में लेकर गई। लेकिन इलाज के पैसे नहीं होने पर उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां से वह अपनी बेटी के साथ फरार हो गई। पुलिस ने आइसा के नंबर पर कॉल किया, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था।

मोहसिन के ममेरे भाई अब्जल ने बताया कि हादसे के बाद उसके साथ रहने वाली आइसा हॉस्पिटल से ही गायब हो गई थी। इसके बाद वे फ्लैट पहुंचे तो वहां भी सामान गायब मिला। उन्हें संदेह है कि आइसा फ्लैट से कीमती सामान और रुपए लेकर फरार हो गई है।

पांच साल पहले घर से भाग गया था मोहसिन
उत्तरप्रदेश के कन्नौज में रहने वाला मोहसिन का पांच साल पहले भाइयों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद वह घर से भाग गया था। घरवालों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं लगा। इसके बाद वह कुछ साल दिल्ली भी रहा। अपार्टमेंट में उसने दिल्ली में बने आईडी कार्ड की कॉपी जमा करवाई थी।
दो साल से पत्नी की तलाश कर रहा था पति
नैनीताल में रहने वाला राहुल राजपूत दो साल से आइसा की तलाश कर रहा था। उसने अपार्टमेंट के गार्ड को बताया कि उसने कसम खाई थी कि वह पत्नी को ढूंढ कर ही रहेगा। दो साल की तलाश के बाद सोमवार दोपहर रिया अपार्टमेंट पहुंचा तो उसे पता लगा कि उसकी पत्नी यहां मोहसिन के साथ लिव इन में रह रही है।